मधुबनी : हिंसक प्रदर्शन एवं उपद्रव करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा : डीएम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 17 जून 2022

मधुबनी : हिंसक प्रदर्शन एवं उपद्रव करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा : डीएम

  • डीएम ने की अपील : शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन करें, कानून का करे पालन। युवा देश के भविष्य, देश के विकास में उनकी ऊर्जा की है जरूरत।  । 
  • जिला साइबर सेल सक्रिय,सोशल मीडिया पर 24 घण्टे रखी जा रही नजर।  वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित कर की जाएगी करवाई । पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की की गई तैनाती,सूचनातंत्र सक्रिय । विधि-व्यवस्था संधारण प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता: डीएम

dm-madhubani-district
मधुबनी, जिलाधिकारी,  अरविन्द कुमार वर्मा ने कहा है कि अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में हिंसक प्रदर्शन करने वालों से कानून के अनुसार सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा है कि विधि-व्यवस्था संधारण प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसमें व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरुद्ध विधिसम्मत कठोर कार्रवाई की जाएगी।  डीएम  ने कहा है कि विधि-व्यवस्था संधारण को लेकर प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है। वरीय पदाधिकारियों के नेतृत्व में दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया गया है। प्रशासन का आसूचना संग्रह तंत्र पूर्णतः  सक्रिय है‌। उपद्रवियों पर सरकार की पैनी नजर है। गड़बड़ी करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा। डीएम ने कहा कि वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित कर करवाई की जाएगी।  डीएम ने कहा कि विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने मे संलिप्त लोगो की भूमिका की भी जांच की जा रही है। यदि उनकी संलिप्तता प्रमाणित होगी तो दोषियों के विरुद्ध विधि-सम्मत कठोर कार्रवाई की जाएगी। डीएम  ने अपील किया है कि पूर्णतः प्रजातांत्रिक तरीके से शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन करें एवं कानून का पालन करें। उन्होंने कहा कि युवा देश के भविष्य, देश के विकास में उनकी ऊर्जा की  जरूरत है।  विदित हो कि जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा एवं  पुलिस अधीक्षक  सुशील कुमार के नेतृत्व में  संपूर्ण प्रशासनिक तंत्र विधि-व्यवस्था संधारण हेतु पूर्णतः मुस्तैद है। अधिकारीद्वय ने कहा कि शांति-व्यवस्था स्थापित करने के लिए सभी प्रकार की प्रशानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंनेकहा की जिला साइबर सेल को सक्रिय कर दिया गया है सोशल मीडिया पर 24 घण्टे नजर रखी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: