मधुबनी : मुख्य सचिव ने डीएम-एसपी से बैठक कर किया समीक्षा। - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

मंगलवार, 5 जुलाई 2022

मधुबनी : मुख्य सचिव ने डीएम-एसपी से बैठक कर किया समीक्षा।

  • डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने विधिव्यवस्था सबंधी तैयारियों की दी विस्तृत जानकारी

गड़बड़ी एवम अफवाह फैलाने वालों असामाजिक तत्वों  को चिन्हित कर उनपर रखी जा रही है कड़ी नजर।----सोशल मीडिया पर है प्रशासन की पैनी नजर।

madhubani-dm-sp-meating
मधुबनी, आगामी बकरीद पर्व शांतिपूर्ण एवम सौहाद्रपूर्ण वातावरण में मनाने एवम इस अवसर पर विधिव्यवस्था संधारण को लेकर मुख्य सचिव, बिहार ने मधुबनी सहित सभी जिलों के डीएम-एसपी के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक कर तैयारियों का विस्तृत समीक्षा किया एवम कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा एवम पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने ऑनलाइन आयोजित राज्यस्तरीय बैठक में समाहरणालय स्थित वीडियो कांफ्रेंसिंग कक्ष से शामिल हुए। समीक्षा के क्रम में मुख्य सचिव द्वारा आगामी 10 जुलाई को होने वाले बकरीद और 14 जुलाई से शुरू होने वाले श्रावणी मेले के दौरान विधि व्यवस्था कायम रखने को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए। मधुबनी जिले के समीक्षा के क्रम में जिलाधिकारी ने बताया कि जिले के सभी संवेदनशील स्थलों को चिन्हित करते हुए दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है। जिले के तेजतर्रार दंडाधिकारियों एवम पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ  जिले में पर्याप्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जा रही है। उन्होंने बताया कि शांति समिति की बैठक लगातार की जा रही है। उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर जिला साइबर  सेल के माध्यम से कड़ी निगरानी रखी जाएगी। धारा 107 के तहत अधिक से अधिक लोगो को बॉण्ड डाउन किया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि गड़बड़ी एवम अफवाह फैलाने वालों असामाजिक तत्वों  को चिन्हित कर उनपर कड़ी नजर रखी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: