बिहार : गोलीबारी की घटना का जायजा लेने कल आ रही है राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 23 सितंबर 2022

बिहार : गोलीबारी की घटना का जायजा लेने कल आ रही है राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम

Dr-anju-bala
पटना, पटना के अम्बेड़कर छात्रावास, महेन्द्रू में हुई गोलीबारी से तीन दलित छात्रों की गंभीर हालत और पूरी घटना का जायजा लेने के लिए राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग, भारत सरकार की एक टीम 23 सितम्बर को सुबह 9.35 बजे विमान से पटना पहुँच रही है। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य डॉ.अंजू बाला और आयोग के निदेशक एस.के.सिंह की टीम 23 सितम्बर को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर पटना के जिलाधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक के साथ घटना स्थल अम्बेड़कर छात्रावास, महेन्द्रू जायेंगी और घटना का जायजा लेंगी। बाद मे आयोग की टीम पटना के जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक और अन्य वरीय अधिकारियों के साथ घटना के सिलसले में बैठक करेगी। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम अपराहन तीन बजे पटना से लखनऊ के लिए विमान से रवाना हो जाएगी। 

कोई टिप्पणी नहीं: