आम आदमी की सरकार है पंजाब में - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

गुरुवार, 1 सितंबर 2022

आम आदमी की सरकार है पंजाब में

  • पंजाब के तरनतारन शहर में मंगलवार रात एक चर्च में कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की.चार आरोपी चर्च में दाखिल हुए और पहले तो चर्च के बाहर लगी भगवान यीशु और मां मरियम की मूर्ति का सिर तोड़ दिया....

punjab-aap-government
पंजाबः पंजाब के तरन तारन जिले में चर्च (गिरजाघर) में तोड़फोड़ के बाद भारी बवाल मच गया.चार नकाबपोश आरोपियों ने चर्च में लगी जीसस की मूर्ति को तोड़ दिया. इस मूर्ति को पिएटा कहा जाता है. लोकआस्था का तार तार होने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. एसएसपी आरएस ढिल्लों ने बताया कि कुछ कुख्यात तत्वों ने पट्टी के चर्च में जीसस की मूर्ति को तोड़ने और एक कार में आग लगा दी. हम मामले की जांच कर रहे हैं और हमारे पास अहम सुराग हैं. घटना के बाद ईसाइयों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खेमकरण रोड पर धरना दिया. एसएसपी ने कहा कि इस घटना में 4 लोग शामिल थे, पुलिस दोषियों के पीछे है. उन्होंने कहा, ‘हम इसे जल्द ही हल करने की उम्मीद करते हैं.प्राथमिकी दर्ज की गई है.‘ उन्होंने बताया कि घटना पत्ती कस्बे के टक्करपुरा गांव में बुधवार की 12ः45 की दरमियानी रात हुई.पुलिस ने बताया कि चार नकाबपोश युवक गिरजाघर में दाखिल हो गए, चौकीदार के सिर पर पिस्तौल तान दी और गिरजाघर में तोड़फोड़ करने से पहले उसके हाथ बांध दिए. उन्होंने जाने से पहले एक मूर्ति को भी तोड़ा और फादर की कार को आग के हवाले कर दिया. घटना के बाद तरन तारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रंजीत सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में पुलिस का एक दल स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंचा.इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.ईसाइयों के एक समूह ने बुधवार को घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और खेमकरन, भीखीविंड, पत्ती, हरीके और फिरोजपुर की ओर जाने वाले सभी मार्गों को बंद कर दिया गया है.प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सीसीटीवी में घटना-ए-अंजाम कैद हैं.येसु और उनकी मां मरियम को टगारी से गर्दन तोड़कर साथ लेकर चले गए.

कोई टिप्पणी नहीं: