मधुबनी : कल जिला जिला स्थापना दिवस पर कई कार्यक्रमो का होगा आयोजन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

बुधवार, 30 नवंबर 2022

मधुबनी : कल जिला जिला स्थापना दिवस पर कई कार्यक्रमो का होगा आयोजन

  • कार्यक्रम का मुख्य  समारोह वाटसन उच्च विद्यालय में होगा। सम्पूर्ण जिले में उत्सव एवं उत्साह के वातावरण में मनाया जाएगा जिला स्थापना दिवस।

madhubani-staiblishment-day
मधुबनी, जिला प्रशासन ने जिला स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर सम्पूर्ण  जिलेवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए  अपील किया है कि इस अवसर पर अपने-अपने घरों में दीप जलाकर इसे उत्सव के रूप में मनाये। कल 1 दिसम्बर गुरुवार को मधुबनी जिला स्थापना दिवस-2022 का मुख्य समारोह का आयोजन वाटसन उच्च* *विद्यालय में होगा। इस अवसर पर वॉटसन स्कूल में आयोजित विकास मेला में जिले के  जन कल्याणकारी योजनाओं* का *प्रदर्शन 20 विभागों द्वारा 26 स्टॉल के माध्यम से  किया जाएगा। जिला प्रशासन द्वारा उक्त अवसर से*  सभी तैयारी पूर्ण कर ली गई है l*  *संध्याकालीन सत्र में अपराहन 05 बजे से स्थानीय लोक कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति होगी। प्रातः 7 बजे प्रभात फेरी का अयोजनं होगा,वही 11 बजे पूर्वाहन में जिलाधिकारी द्वारा  वाटसन स्कूल मैं गुब्बारा गुच्छ को हवा में उड़ा कर स्थापना दिवस समारोह का आगाज किया जाएगा साथ ही स्कूली बच्चे द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।दोपहर में  वॉटसन स्कूल परिसर में ही खेलकूद प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है। संपूर्ण जिले में जिला स्थापना दिवस को लेकर उत्सव एवं उत्साह का माहौल कायम है । सरकारी भवनों को रोशनी से जगमग किया जाएगा । जिला प्रशासन ने जिला स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर सम्पूर्ण  जिलेवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए  अपील किया है कि इस अवसर पर अपने-अपने घरों में दीप जलाकर इसे उत्सव के रूप में मनाये।

कोई टिप्पणी नहीं: