बिहार : तेजस्वी अपना बर्थडे चार्टर्ड प्लेन में मनाते हैं, पैसा कहां से आता है? : प्रशांत किशोर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 31 दिसंबर 2022

बिहार : तेजस्वी अपना बर्थडे चार्टर्ड प्लेन में मनाते हैं, पैसा कहां से आता है? : प्रशांत किशोर


जन सुराज पदयात्रा के दौरान मीडिया से संवाद करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप पत्रकार और मेरे विरोधी सवाल कर रहे हैं कि मैं इस पदयात्रा में हो रहा खर्च कहां से ला रहा हूं? तो मैं आपको बता दूं कि मैंने अपने जीवन में जिन 6 राज्यों में मुख्यमंत्री बनाने में कंधा लगाया है, परिश्रम किया है, वो लोग मेरी मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मगर मैं आप पत्रकार साथियों के माध्यम से पूछता हूँ, क्या आपने कभी तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से सवाल किया है कि बिहार में वो किन लोगों से पैसा लेकर अपनी इतनी बड़ी पार्टी चला रहे हैं। आप जब राजद के नेता से मिलेंगे तो एक बार जरूर पूछियेगा की तेजस्वी यादव जो बर्थडे अपना चार्टर्ड प्लेन में मनाते हैं, वो पैसा कहां से आता है? जो लोग और जिनके नेता भ्रष्टाचार के केस में सजायाफ्ता हैं, वो सवाल आज मुझसे कर रहे हैं। पत्रकारों को अच्छे से पता है कि एक भी गलती करूंगा तो कल सरकार मुझे पकड़ कर ले जाएगी।"

कोई टिप्पणी नहीं: