बिहार : लालू के डर से भाजपा को वोट और भाजपा को रोकने के लिए लालू को वोट - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 21 दिसंबर 2022

बिहार : लालू के डर से भाजपा को वोट और भाजपा को रोकने के लिए लालू को वोट

  • जन सुराज पदयात्रा का 81वें दिन शिवहर शहर पहुंचे प्रशांत किशोर

Prashant-kishore-seohar
शिवहर, जन सुराज पदयात्रा के 81वें दिन की शुरुआत तरियानी प्रखंड के हिरौता दुम्मा पंचायत स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। इसके बाद प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ कैंप से निकले। आज जन सुराज पदयात्रा मिर्जापुर धोवाही, हरनाही होते हुए शिवहर स्थित किसान मैदान पहुंची। प्रशांत अबतक पदयात्रा के माध्यम से लगभग 900 किमी से अधिक पैदल चल चुके हैं। इसमें 550 किमी से अधिक पश्चिम चंपारण में पदयात्रा हुई और पूर्वी चंपारण में अबतक 300 किमी और शिवहर में 75 किमी से अधिक पैदल चल चुके हैं। शिवहर में आज पदयात्रा का छठा दिन है। आज दिनभर पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने 5 पंचायत के 8 गांव से गुजरते हुए 15 किमी की पदयात्रा के दौरान 4 आमसभाओं को संबोधित किया और इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने स्थानीय लोगों के साथ संवाद स्थापित किया।


लालू के डर से भाजपा को वोट मिले रहा और भाजपा को रोकने के लिए लालू को वोट मिल रहा

जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार लालटेन और कमल के बीच लटके हुए हैं। नीतीश का कोई एक निर्णय नहीं होता, वे कभी लालटेन तो कभी कमल की ओर अपना झुकाव बनाए रखते हैं। अपने फायदे के हिसाब से अपना आधार परिवर्तित करते रहते हैं। प्रशांत ने कहा नेताओं ने बिहार को ऐसा बना दिया है कि लोग हिन्दू-मुस्लिम, उम्मीदवार उनकी जाति से हैं या नहीं, लालू के जंगल राज को वापस नहीं आने देना है इसके लिए गलत उम्मीदवार ही क्यों न चुन कर आ जाए और चौथा भाजपा को नहीं आने देना है, इन्हीं आधार पर वोट कर देते हैं। आधी जनता लालू के डर से भाजपा को वोट दे रही है और आधा आदमी लालू के डर से भाजपा को वोट दे रही है ।


नीतीश कुमार को पटना में बैठकर लग रहा बिहार में भारी विकास हो रहा है

शिवहर जिले के दम्मा पंचायत में प्रशांत किशोर नें आमसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जनता में समस्याओं से त्राहि-त्राहि मचा हुआ है और नीतीश कुमार पटना में बैठकर सोच रहे हैं बिहार में भारी विकास हो रहा है। इसके साथ ही प्रशांत ने कहा बिहार के नेता आम जनता का हाल पुलिस सिक्योरिटी के साथ देखने आते हैं, जिससे जनता से उनका कोई सामना ही नहीं हो पाता है। अगर कोई नेता या मंत्री किसी नेता से मिलना भी चाहें तो जनता से इतनी दूरी बनाये रखते हैं की कहीं उनके छूने से उन्हें कोरोना न हो जाए।

कोई टिप्पणी नहीं: