बिहार प्रेस मेंस यूनियन अध्यक्ष एसएन श्याम को पुलिस ने दबोचा। - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 10 दिसंबर 2022

बिहार प्रेस मेंस यूनियन अध्यक्ष एसएन श्याम को पुलिस ने दबोचा।

  •  खुद को न्यूज चैनल का स्टेट हेड बताकर पीड़ित से पैसे ठगने वाला ठग चढ़ा पुलिस के हत्थे
  • रामपुर थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fake-journalust-arrested
गया, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक हत्याकांड के मामले में एसएसपी से पैरवी करने के नाम पर एक कथित पत्रकार द्वारा पीड़ित परिवार से 10 हजार रुपए ठगने वाले ईशान अमन नमक ठग को अंततः पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार ठग को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। उक्त ठग के गिरफ्तारी की पुष्टि एसएसपी हरप्रीत कौर ने की है।


क्या है मामला?

मुफस्सिल थाना कांड संख्या 81/22 के पीड़ित अभिषेक कुमार से मोबाइल नंबर 9123223551 जो किसी इशान अमन के नाम से है। इस नंबर के द्वारा पीड़ित के मोबाइल पर फोन कर कांड की जानकारी ली गई। साथ ही खुद को न्यूज 24 का स्टेट हेड बतलाते हुए फर्जी तरीके से किसी महिला को गया की एसएसपी बतलाते हुए उससे भी स्पीकर फोन पर बात की गई। एसएसपी से बात होता देख पीड़ित परिवार उसके झांसे में आ गया। और, हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी के लिए उक्त जालसाज को फोन-पे के जरिए दो बार में 10 हजार रुपए भेज दिए। मामला तब खुला जब बीती रात किसी के द्वारा उक्त व्यक्ति के साथ हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार के मोबाइल पर भेजी गई। मामले को लेकर रामपुर थाना में कांड संख्या 455/22 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं: