बुल्लेया सिंगर अमित मिश्रा की आवाज़ में गीत रिकॉर्डिंग के साथ फ़िल्म "देसी लव" का मुहूर्त, - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 29 अप्रैल 2023

बुल्लेया सिंगर अमित मिश्रा की आवाज़ में गीत रिकॉर्डिंग के साथ फ़िल्म "देसी लव" का मुहूर्त,

Desi-love-song
बॉलीवुड में इन दिनों कंटेंट बेस्ड फिल्मों का दौर है इसलिए नए निर्माता निर्देशक नया प्रयोग करने से नहीं हिचकचा रहे हैं। पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी में स्थित एशिया म्युज़िक विज़न रिकॉर्डिंग स्टूडियो में एक हिंदी फिल्म "देसी लव" का मुहूर्त किया गया। निर्देशक संतोष सागर की इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग को "ऐ दिल है मुश्किल" के सुपरहिट गीत "बुल्लेया" को गाने वाले सिंगर अमित मिश्रा ने आवाज़ दी। संगीतकार गुफी और गीतकार मंजर बलियावी हैं। सागर मूवीज़ प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म देसी लव के क्रिएटिव डायरेक्टर जयशंकर त्रिपाठी हैं। फ़िल्म की कहानी सुभाष चन्द्र सिंह ने लिखी है जबकि पटकथा व संवाद ऋषि आज़ाद द्वारा लिखित हैं। सह निर्माता मुकेश शंकर, जयशंकर त्रिपाठी और अर्चना सागर हैं। लखनऊ से मिस्टर कुणाल (LP) फ़िल्म की शूटिंग में सहयोग कर रहे हैं। फिल्म के लॉन्च के समय ऐक्टर जयशंकर त्रिपाठी, टीवी एक्टर कुणाल वर्मा और श्रुति प्रकाश, निर्माता, डायरेक्टर और कलाकारों के साथ पूरी टीम मौजूद थी। सिंगर अमित मिश्रा ने कहा कि मुझे यह गीत गाकर काफी अच्छा लगा। देसी लव के निर्देशक संतोष सागर को बहुत बधाई और फ़िल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। गुफी ने बहुत अच्छा संगीत दिया है, उनके साथ मैं पहले भी गा चुका हूं। यह सॉन्ग एक पार्टी नंबर है, इसके लिरिक्स अच्छे हैं, कम्पोज़िशन कमाल की है। संतोष सागर के प्रोडक्शन हाउस के लिए मेरी ओर से बहुत सारी शुभकामनाएं। फ़िल्म के निर्देशक संतोष सागर ने बताया कि देसी लव की कहानी हमारे देश की सभ्यता संस्कृति से जुड़ी हुई है। गांव के लोग शहर आते हैं और शहर के लोग गांव जाते हैं, देखा जाए तो गांव और शहर में कहीं गहरा सम्बंध है। इसी कल्चर को हमने कॉमेडी जॉनर में दिखाने का प्रयास किया है। उम्मीद है कि पिक्चर सभी को पसन्द आएगी। देसी लव फिल्म के निर्माण के लिए जिनका बहुत ही अच्छा सहयोग मिल रहा है ओ हैं फिल्म के सह निर्माता मुकेश शंकर जी जयशंकर जी अवं अर्चना सागर, और डीवोपी वीरेंद्र्र ललित, आर्ट डायरेक्टर के के दास हैं। संतोष सागर ने आगे कहा कि फ़िल्म में अमित मिश्रा ने गाने को बहुत ही बढ़िया अंदाज में गाया है, हमारी कोशिश होगी कि इस गाने को फ़िल्म में हम उसी भव्य रूप से फिल्माएं और दिखाएं। इस प्रोजेक्ट में हमारे क्रिएटिव डायरेक्टर जयशंकर त्रिपाठी जो उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले से हैं का बहुत बड़ा सहयोग रहा है, वह एक किरदार भी निभा रहे हैं। गुफी ने कहा कि फ़िल्म की कहानी उत्तरप्रदेश की है और चूंकि मैं और सिंगर अमित मिश्रा भी यूपी से हैं, इसलिए इस गाने को सिचुएशन के अनुसार ढालने में हमें मजा आया। इसके अलावा फिल्म में एक क्लासिकल सॉन्ग और एक आइटम गीत भी है। फ़िल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर जयशंकर त्रिपाठी ने बताया कि मुझे इस फ़िल्म का स्टोरी आईडिया इतना प्यारा लगा कि मैंने महसूस किया कि यह फ़िल्म बननी चाहिए। संतोष सागर इस सब्जेक्ट को बखुबी हैंडल करेंगे। उत्तरप्रदेश में इसकी शूटिंग के लिए हमने सभी तैयारी कर ली है और फ़िल्म के कलाकारों सहित पूरी टीम फ्लोर पर जाने को तैयार है। अगले महीने में हम इसका फिल्माकन आरम्भ करेंगे, फिर बरसात के दौरान पोस्ट प्रोडक्शन का काम होगा। दीवाली के आसपास फ़िल्म को रिलीज करने का प्लान है। 

कोई टिप्पणी नहीं: