बिहार : प्रशांत किशोर का पीएम मोदी पर बड़ा हमला - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 6 मई 2023

बिहार : प्रशांत किशोर का पीएम मोदी पर बड़ा हमला

  • मोदी जी को वोट देने का नतीजा है कि गुजरात में फैक्ट्रियां लग रही है और बिहार के लड़के वहां मजदूरी करने जा रहे हैं

Prashant-kushore-attack-modi
राजापाकर, वैशाली, जन सुराज पदयात्रा के 217वें दिन की शुरुआत वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड के अंतर्गत राजापाकर उत्तरी पंचायत स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। जन सुराज पदयात्रा के माध्यम से प्रशांत किशोर 2 अक्तूबर 2022 से लगातार बिहार के गांवों का दौरा कर रहे हैं। उनकी पदयात्रा अबतक लगभग 2500 किमी से अधिक की दूरी तय कर चुकी है। पश्चिम चंपारण से शुरू हुई पदयात्रा शिवहर, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण होते हुए वैशाली जिले पहुंची है। वैशाली में पदयात्रा अभी 05 से 10 दिन और चलेगी और इस दौरान अलग-अलग गांवों और प्रखंडों से गुजरेगी। 


प्रशांत किशोर का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, बोले - मोदी जी को वोट देने का नतीजा है कि गुजरात में फैक्ट्रियां लग रही है और बिहार के लड़के वहां मजदूरी करने जा रहे हैं

जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में एक आमसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आपने हमने वोट दिया है राम मंदिर बनाने के नाम पर तो बिहार में नाली-गली, स्कूल, फैक्ट्री बने या ना बने लेकिन अयोध्या में राम मंदिर बन ही रहा है। आपने हमने वोट दिया है जाति के नाम पर तो बिहार में घर-घर में जाति की चर्चा हो ही रही है। आपने वोट दिया है नीतीश कुमार को बिजली देने के नाम पर तो बिजली का बिल 6 हजार आए या 8 हजार लेकिन बिजली घर-घर आ ही गई है, आपने वोट किया है, सिलेंडर के नाम पर तो 1200 का सिलेंडर हो या 1400 का सिलेंडर आपको मिल ही रहा है। आपने वोट किया था मोदी जी का चमकता हुआ चेहरा देखकर तो भले ही आपके बच्चों का चेहरा मुरझाया हुआ हो, लेकिन टीवी में आय दिन मोदी जी का चमकता हुआ चेहरा आपको दिख ही रहा है। आपने वोट दिया हैं गुजरात में विकास की कहानी सुनकर तो गुजरात में विकास हो ही रहा है और बिहार के लड़के रोजगार पाने के लिए जा ही रहे हैं। तो जब आपने अपने बच्चों की पढ़ाई और रोजगार के लिए वोट किया ही नहीं है तो आपके बच्चों को अच्छी पढ़ाई और रोजगार कहां से मिलेगा?


पीके का बिहार की जनता से आह्वान, बोले - अगर आप अपने बच्चों के लिए खड़े होकर एक नया विकल्प बनाते हैं, तो चुनाव लड़ाने और जिताने की जिम्मेदारी मेरी है

जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जो नेता आता है वो यही कहता है कि हम आ जाएंगे तो बिहार को सुधार देंगे। आप एक प्रशांत किशोर को छोड़िए अगर 10 प्रशांत किशोर भी आ जाएं तो भी बिहार की स्थिति नहीं सुधर सकती है। जब तक बिहार की जनता नहीं सुधरेगी जब तक बिहार के लोग अपने बच्चों के लिए नहीं खड़े होंगे तब तक बिहार को कोई नहीं सुधार सकता है। बिहार में लोग कहते हैं कि सब बात ठीक है लेकिन विकल्प नहीं है। यदि आपके पास विकल्प नहीं है तो विकल्प बनाने कोई बाहर से नहीं आएगा, आप को खुद से  अपना विकल्प बनाना पड़ेगा। आज आप कहते हैं कि हमारे पास साधन नहीं है, संसधान नहीं है और व्यवस्था नहीं है। हम चुनाव कैसे जीतेंगे इसलिए विकल्प नहीं बनाया। तो जन सुराज जो व्यवस्था है उसमें प्रशांत किशोर आपकी गारंटी लेता है अगर आप अपने बच्चों के लिए खड़े होंगे तो आपको चुनाव लड़ाने का जिम्मा हमारा है।

कोई टिप्पणी नहीं: