समस्तीपुर : पटना के नेताओं के अंदर छटपटाहट और बेचैनी शुरू हो गई है : पीके - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 31 जुलाई 2023

समस्तीपुर : पटना के नेताओं के अंदर छटपटाहट और बेचैनी शुरू हो गई है : पीके

  •  हम हराएंगे उनको, बैलून में हवा हमने भरी है निकालेंगे भी हम, नीचे से जमीन खिसकेगी ऊपर से आकाश उड़ जाएगा जैसे बंगाल में उड़ गया था : प्रशांत किशोर

Praahant-kishore-jan-suraj
समस्तीपुर : जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि आप देख रहे होंगे कि मैं जहां पदयात्रा कर रहा हूं वहां से पटना तक छटपटाहट और बैचैनी शुरू हो गई है। पटना तक लोग बाप-बाप करने लगा है। ये प्रशांत किशोर की ताकत नहीं है ये पटना के नेता भी समझ रहे हैं कि जमीन पर क्या हो रहा है विकल्प के अभाव में ये नेता 32 साल से कुर्सी पर बैठे हुए हैं। एक बार जनता जाग गई विकल्प बना लिया तो कहनी इन नेताओं की खत्म हो जाएगी एक बार में। कहा कि एक बार संकल्प करके निकले हैं जब तक पूरे  बिहार में पदयात्रा न हो जाए तब तक घर लौटने वाले नहीं है। धरना नहीं दे रहे हैं पार्टी नहीं बनाए हैं रैली नहीं कर रहे हैं। अभी तो कुछ गांव में 100 से दौ सौ आदमी के साथ ही चल रहे हैं।  प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि भाजपा को प्रशांत किशोर ने हराया है। पटना के नेता तो भाजपा से लड़ रहे हैं। हमने लड़कर हराया है। बिहार कीh जनता को चुनना है कि उन्हें लड़ने वालों के साथ रहना है कि लड़कर जीतने वालों के साथ रहना है।  आप बिहार के लोग इस बात की चिंता मत कीजिए। बहुत से लोग कह रहे हैं चुनाव कैसे जीता जाएगा? जो ये कह रहा है उसे मालूम नहीं है कि जो मेरा भारी आलोचक है उसे भी पता है कि प्रशांत किशोर को कुछ आता हो या न आता हो चुनाव लड़ाना आता है। जिसका हाथ पकड़ कर चुनाव लड़ाएंगे उसके आगे किसी को टिकने नहीं देंगे। चुनाव इतनी मजबूती से लड़ाएंगे की समझ भी नहीं आएगा।  भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी फिर भी नहीं जितने दिए। जिसके साथ आप 30 सालों से हैं 3 साल आप मुझ पर भरोसा कर देखिए बिहार की स्थिति बदलकर रख देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: