सीहोर : आश्रम में पहुंचकर वृद्धजनों को भेंट किए मोबाइल, वृद्धजनों के चेहर पर मुस्कान - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 5 सितंबर 2023

सीहोर : आश्रम में पहुंचकर वृद्धजनों को भेंट किए मोबाइल, वृद्धजनों के चेहर पर मुस्कान

Donate-mobile-to-senior-citizen
सीहोर। सरकार की योजनाओं से वृद्धजनों को जोडऩे और उसका लाभ मिले इसके लिए श्रद्धा भक्ति सेवा समिति सीहोर कि अध्यक्ष श्रीमती निशा सिंह द्वारा जिला न्यायालय के सहयोग से मंगलवार को शहर के सैकड़ाखेड़ी स्थित संकल्प वृद्धाश्रम में सादे समारोह में एक दर्जन से अधिक वृद्धजनों को समाजसेवी इंजीनियर दिनेश प्रजापति, इछावर नगर पालिका में कार्यरत इंजीनियर नरेन्द्र चौहान आदि की उपस्थिति में मोबाइल के साथ सिम प्रदान की, मोबाइल प्राप्त करते ही वृद्धजनों के चेहरे पर मुस्कान दिखाई देने लगी। इस मौके पर न्यायाधीश एमके दांगी ने कहा कि सभी वृद्धजनों को सरकारी सेवाएं उपलब्ध हो सके। इस उदद्ेश्य से मोबाइल दिया जा रहा है।


इस संबंध में संकल्प नशा मुक्ति केन्द्र और संकल्प वृद्धाश्रम के संचालक राहुल सिंह ने बताया कि मंगलवार को सीहोर न्यायालय के सहयोग से एक दर्जन वृद्धजनों को सिम सहित मोबाइल प्रदान किए गए है। आश्रम में दो दर्जन से अधिक वृद्धजन निवास करते है, इनमें से एक दर्जन वृद्धजनों के पास मोबाइल नहीं थे, इसको ध्यान में रखते हुए न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश अभिषेक जैन ने अपनी ओर से जरूरतमंद वृद्धजनों को मोबाइल और सिम देने में सहयोग दिया है। केन्द्र के संचालक श्री सिंह ने कहा कि मोबाइल हमारे जीवन को आसान बनाता है तथा संचार ओर संवाद कि सुविधाएं सुलभ होती है। जो कि वृद्धाश्रम में वृद्धजनों के लिए बहु आवश्यक है।  

कोई टिप्पणी नहीं: