सीहोर : पालिका की प्रेसिडेंट इन काउंसिल बैठक में करोड़ों के विकास कार्यों का प्रस्ताव पारित - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 20 फ़रवरी 2024

सीहोर : पालिका की प्रेसिडेंट इन काउंसिल बैठक में करोड़ों के विकास कार्यों का प्रस्ताव पारित

  • एजेंडे के निर्धारित कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई-नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर

Sehore-municiplity
सीहोर। मंगलवार को शहर के नगर पालिका परिसर में नगर पालिका परिषद में प्रेसिडेंट इन काउंसिल की बैठक हुई। बैठक में विकास कार्यों पर चर्चा हुई। एजेंडे के निर्धारित कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने यहां पर मौजूद परिषद के सभापति के अलावा पार्षदों और नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में विकास कार्य के लिए कोई कमी नहीं आनी चाहिए। शहर को महा नगर की तर्ज पर विकसित किया जा रहा है। गत वर्ष शहर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास का बजट बनाया गया था। इसमें नागरिकों की हर सुविधा का ध्यान रखा गया है। नगर पालिका के सभाकक्ष में आयोजित बैठक के दौरान दो दर्जन से अधिक कार्यों को चर्चा में शामिल किया गया था। जिसमें निर्धारित कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई है। जिससे आगामी दिनों में वार्ड क्रमांक  22 में नाली निर्माण कार्य के लिए छह लाख 95 हजार से अधिक की प्रशासकीय व वित्तीय स्वीकृति, वार्ड क्रमांक 13 में नाली निर्माण कार्य के लिए 22 लाख से अधिक राशि की स्वीकृति पर विचार किया गया। इसके अलावा वार्ड क्रमांक 16 के आराकश मोहल्ला नाली निर्माण आदि पर चर्चा की गई। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष श्री राठौर ने कहा कि शहर में विकास कार्य के लिए गत वर्ष करीब 300 करोड़ से अधिक राशि का बजट पेश किया गया था। जिससे शहर वर्तमान में स्वच्छ और सुंदर नजर आ रहा है। शहर में साफ-सफाई के लिए नगर को जोन में विभाजित कर नगर पालिका के स्वच्छता अमले द्वारा सफाई की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं: