सीहोर : आगामी रविवार को खेला जाएगा फाइनल मैच पीपीसीए और यंग स्टार के मध्य - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 25 फ़रवरी 2024

सीहोर : आगामी रविवार को खेला जाएगा फाइनल मैच पीपीसीए और यंग स्टार के मध्य

  • आशीष शर्मा के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत पीपीसीए ने एक तरफा मुकाबले में रिक्की रायल को आठ विकेट से हराया

Cricket-sehore
सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर हर रविवार को खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को दो मैच खेले गए थे। इसमें पहले मुकाबले में आशीष शर्मा के दोहरे प्रदर्शन नाट आउट 72 रन और दो विकेट की शानदार गेंदबाजी की बदौलत एक तरफा मुकाबले में पीपीसीए ने रिक्की रायल को आठ विकेट से हराया। वहीं एक अन्य मुकाबले में यंग स्टार ने टीचर इलेवन को 41 रन के विशाल अंतर से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में स्थान हासिल किया। रविवार को रिक्की रायल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 129 रन बनाए थे। इसमें जितेन्द्र जायसवाल ने 32 गेंद पर 47 रन, चेतन मीना ने 12 रन और रुपेश ने 27 रन बनाए थे। वहीं पीपीसीए की ओर से गेंदबाजी करते हुए धर्मेन्द्र, आशीष शर्मा, विरेन्द्र वर्मा ने 2-2 विकेट के अलावा अभिषेक-अबुवाकर ने 1-1 विकेट हासिल किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीपीसीए के सलामी बल्लेबाज के तौर पर मैदान में आए आशीष शर्मा ने नाट आउट 49 गेंद पर 10 चौके और 1 छक्के की मदद से 72 रन की विस्फोटक पारी खेली साथ ही वीरेन्द्र वर्मा ने 22 गेंद पर 32 रन की पारी खेली। इसमें चार चौके और एक छक्का शामिल था। इसके अलावा सुनील जलोदिया ने 12 रन की पारी खेली। इसके अलावा रिक्की रायल की ओर से रुपेश-महेन्द्र मेवाड़ा ने 1-1 विकेट हासिल किया।


यंग स्टार ने 41 रन से जीत हासिल की

इधर एक अन्य मुकाबला यंग स्टार और टीचर इलेवन के मध्य खेला गया। इस मुकाबले में यंग स्टार ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 167 रन बनाए थे। इसमें आदित्य ने 15 रन, हेमंत 27 रन, नदीम खान ने 37 रन, नीरज मेहरा-रशीद ने 10-10 रन बनाए थे। इधर टीचर इलेवन की ओर से कृपाल, विजय, घनश्याम, हेमंत ने 2-2 विकेट के अलावा शाहिद ने 1 विकेट हासिल किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीचर इलेवन निर्धारित 20 ओवर में 126 रन ही बना सकी। इसमें घनश्याम ने 36 रन और शहीद ने 24 रन बनाए। उधर यंग स्टार की ओर से धीरेन्द्र वर्मा, राजकुमार, नीरज मेहरा, नदीम ने 2-2 विकेट और योगेन्द्र ने एक विकेट हासिल किया। डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि आगामी रविवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच यंग स्टार और पीपीसीए के मध्य खेला जाएगा। वहीं रविवार को हुए मुकाबले में पीपीसीए की ओर से दोहरा प्रदर्शन करने वाले आशीष शर्मा को एसोसिएशन के सचिव अतुल तिवारी ने मैन आफ द मैच प्रदान किया। 

कोई टिप्पणी नहीं: