मुंबई : रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने प्रधानमंत्री को एक भावपूर्ण गीत समर्पित किया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 16 अप्रैल 2024

मुंबई : रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने प्रधानमंत्री को एक भावपूर्ण गीत समर्पित किया

Sing-for-modi
मुंबई (अनिल बेदाग) : प्रख्यात लेखिका रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित एक भावपूर्ण गीत लिखा है। 'अवर हार्ट्स फॉरएवर विद यू' शीर्षक वाला यह गीत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व, दूरदर्शिता और समर्पण का सार दर्शाता है,जो विनम्र शुरुआत से लेकर दृढ़ता के साथ देश का नेतृत्व करने तक की उनकी यात्रा की प्रतिध्वनि है। रचना शाह सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की भतीजी हैं और लेखक और सामाजिक रिदम वाघोलिकर ने अपने साहित्यिक कार्यों, प्रेरक टॉक शो और व्यावहारिक समीक्षाओं के माध्यम से प्रशंसा हासिल की है। उनकी कलात्मक कौशल और सामाजिक गतिशीलता की गहरी समझ उनकी रचनाओं में प्रतिबिंबित होती है, जो अक्सर भावनाओं को जगाती है और दर्शकों को प्रेरित करती है।


रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गीतात्मक प्रारूप में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपनी हार्दिक भावनाएं साझा कीं। उन्होंने उनके व्यक्तित्व, समर्पण और अटूट फोकस को प्रेरणा के बारहमासी स्रोतों के रूप में वर्णित किया, और अपनी पोस्ट के माध्यम से उनकी प्रशंसा को उजागर किया। उनका यह गीत प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में बुनियादी ढांचे के विकास से लेकर सामाजिक कल्याण योजनाओं, आर्थिक सुधारों और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीति तक हासिल किए गए मील के पत्थर का जश्न मनाता है।' रचना शाह और रिदम वाघोलिकर का गाना 'हमारा दिल हमेशा आपके साथ' न केवल प्रधान मंत्री मोदी की उपलब्धियों का जश्न मनाता है बल्कि उन लाखों लोगों की आकांक्षाओं और आशाओं को भी दर्शाता है जो उन्हें प्रगति और राष्ट्रीय एकता के प्रतीक के रूप में देखते हैं।इसकी गीतात्मक गहराई, मोदी के दृष्टिकोण के प्रति दोनों की प्रशंसा के साथ, उनके परिवर्तनकारी नेतृत्व के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में प्रतिध्वनित होती है क्योंकि भारत चुनावों के लिए तैयार है, जो देश के सामूहिक मानस पर उनके स्थायी प्रभाव की पुष्टि करता है।

कोई टिप्पणी नहीं: