मधुबनी : पुलिस ने गायब लड़की के शव को किया बरामद - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 19 मई 2024

मधुबनी : पुलिस ने गायब लड़की के शव को किया बरामद

  • जांच में जुटी पुलिस। शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी, जनता में आक्रोश।

Girl-dead-bidy-found-madhubani
मधुबनी,  जिला के बासोपट्टी थाना क्षेत्र में एक लड़की का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम करीब आठ बजे कोदरकट्टा गांव के निकट एक तालाब से एक 18 वर्षीय लड़की के शव को बरामद किया। घटना के बाद पूरे इलाके में इस विषय को लेकर चर्चा बना हुआ है। वहीं स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।


 20 घंटे बाद पुलिस ने किया शव बरामद

18 वर्षीय एक लड़की के गायब होने की घटना के करीब 20 घंटे बाद पुलिस ने लापता शव को तालाब से बरामद कर घटना का खुलासा किया है। मृतिका की पहचान हत्थापुर निवासी वार्ड छह के स्वर्गीय योगेंद्र दास के पुत्री रूनु कुमारी के रूप में किया गया है। बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, एसआई मुन्ना कुमार,कंचन कुमार सिंह, पीएसआई प्रिया कुमारी, गौरव कुमार सहित कई पुलिस ने तालाब से काफी मशक्कत के बाद लापता लड़की के शव को निकल कर अपने कब्जे में लिया। बताते चलें कि बासोपट्टी थाना क्षेत्र के ही परसा गांव से गुरुवार को एक 18 वर्षीय लड़की गायब हुई थीं। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस गुरुवार की रात से कई घंटो तक लगातार गायब लड़की की तलाश में जुटी रही।


डॉग स्क्वायड की टीम ने की जांच

गुरुवार को लड़की के गायब होने की सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में पूछताछ भी की और लड़की को काफी खोजा। घटना के बाद डॉग स्क्वायड टीम का मदद भी लिया गया। परंतु काफी खोजबीन के बाद शुक्रवार की देर रात को ही लड़की के शव का पता लगाया जा सका। इस घटना को लेकर पुलिस एक महिला से भी पूछताछ भी कर रही है। इस बाबत थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है और पुलिस जांच के साथ साथ आगे की कारवाई कर रही है। हालांकि आपको बता दें की घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: