सीहोर : कांटे के मुकाबले में सीहोर बाइज ने सीहोर चिल्ड्रन को 4-3 से हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 24 मई 2024

सीहोर : कांटे के मुकाबले में सीहोर बाइज ने सीहोर चिल्ड्रन को 4-3 से हराया

  • शहर के चर्च मैदान पर खेली जा रही अंडर-10-15 फुटबाल प्रतियोगिता

Sehore-football
सीहोर। शहर के खिलाडिय़ों को मंच देने के साथ-साथ प्रतिभाओं को निखारने के लिए जिला फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में विगत दिनों से निशुल्क समर कैंप के अलावा वर्तमान में अंडर-10-15 फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार की शाम को दो मैचों का आयोजन किया गया था। इसमें पहला मैच सीहोर बाइज और सीहोर चिल्ड्रन के मध्य खेला गया। इस कांटे के मुकाबले में सीहोर बाइज की टीम ने सीहोर चिल्ड्रन को 4-3 से हराया।


पहले हाफ में सीहोर चिल्ड्रन की टीम 2-1 से आगे थी, लेकिन युवराज और आदित्य के शानदार गोल की बदौलत सीहोर बाइज ने यह मैच में जीत हासिल की। इस मैच में सीहोर बाइज की ओर से युवाराज, शिवांग, नितेश और आदित्य ने एक-एक गोल किया और वहीं सीहोर चिल्ड्रन की ओर से रोहन, अलतमश और विनायक ने एक-एक गोल किया। इसके अलावा एक अन्य मुकाबला पुलिस बाइज और सीहोर मिनी बाइज के मध्य खेला गया था। इसमें दोनों ही टीम 3-3 से बराबरी पर रही। इस मैच के दौरान पुलिस बाइज की ओर से आदर्श, युसूफ और सिद्धार्थ ने एक-एक गोल किया। वहीं सीहोर मिनी बाइज की ओर से अक्षत, चित्रांश और ललित ने एक-एक गोल किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मनोज कन्नोजिया ने बताया कि समर कैंप में पांच साल से लेकर 18 साल तक के आयु वर्ग के खिलाडिय़ों के लिए निशुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है।  शुक्रवार को खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने पहुंचे अमर सिंह पप्पू भाई, मनोज दीक्षित मामा सहित अन्य ने यहां पर खिलाडिय़ों को संबोधित किया। इस मौके पर पप्पू भाई ने कहा कि एसोसिएशन के द्वारा जो सुविधा दी जा रही है। वह बेहतर है। हार-जीत को लेकर खिलाडिय़ों को निराश नहीं होना चाहिए। 

कोई टिप्पणी नहीं: