यह देश हमारे लिए मां है : नरेंद्र मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 6 अप्रैल 2013

यह देश हमारे लिए मां है : नरेंद्र मोदी


गुजरात के मुख्यमंत्री और आगामी आम चुनाव के बाद प्रधानमंत्री पद के अभिलाषी नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर यह कहते हुए पलटवार किया कि राहुल गांधी के लिए भले ही यह देश मधुमक्खी का छत्ता हो, लेकिन हमारे लिए तो मां है। एक दिन पहले कांग्रेस ने मोदी की तुलना यमराज से की थी। भारतीय जनता पार्टी के 33वें स्थापना दिवस के मौके पर अहमदाबाद के सरदार बल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में आयोजित समारोह में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की मौजूदगी में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधे-सीधे निशाना साधा। 

उन्होंने कहा, "सीआईआई सम्मेलन के दौरान राहुल गांधी के भाषण से मुझे धक्का लगा।" मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के लिए यह देश मधुमक्खी का छत्ता हो सकता है, लेकिन हमारे लिए मां है। ज्ञात हो कि अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि यह देश मधुमक्खी का छत्ता है।

कांग्रेस की आए दिन की टिप्पणी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपने विरोधियों पर कीचड़ उछालती रहती है। उन्होंने कहा, "जितना कीचड़ उछालोगे कमल उतना ही खिलेगा।" पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मोदी को देश का सबसे लोकप्रिय नेता बताया और यमराज से तुलना किए जाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यमराज का जवाब जनता 2014 के आम चुनाव में देगी।

कोई टिप्पणी नहीं: