चेपक स्टेडियम की दीवार गिरी. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 2 फ़रवरी 2011

चेपक स्टेडियम की दीवार गिरी.


बीसीसीआई सहित भारत को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है। अभी आईसीसी ने स्टेडियम समय से पूरा न होने का हवाला देते हुए ईडन गार्डन से मैच छीना ही था कि अब चेपक स्टेडियम की एक दीवार गिर गई। इसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं।

इसे भारत का दुर्भाग्य कहा जाये कि यहां हर काम समय पर पूरा नहीं होता है और हर काम में कुछ ना कुछ सेंध लग जाती है। राष्ट्रमंडल खेल के घोटालों से ग्रसित देश को लगता है कि क्रिकेट विश्वकप में भी धांधली देखने को मिलेगी, कम से कम आसार तो ऐसे ही लग रहे हैं। अभी कोलकाता के ईडन गार्डन पर बीसीसीआई को फटकार लगी थी कि चेपक स्टेडियम ने भी लोगों को बोलने का मौका दे दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, टिकटों को खरीदने के लिए सुबह साढे पांच बजे से ही लोग स्टेडियम के बाहर एकत्न होने शुरू हो गए थे। स्टेडियम के बाहर करीब 500 लोग खड़े थे। भीड़ के दबाव में स्टेडियम की दीवार ढह गई। इसमें तीन लोग घायल भी हुए हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने वहां की स्थिति को संभाला।

गौरतलब है कि चेपक स्टेडियम में विश्वकप के चार मैचों का आयोजन होना है। जिसमें 20 मार्च को भारत और वेस्टइंडीज का मैच भी शामिल है। इस बीच तमिलनाडु क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने बताया कि भारत और वेस्टइंडीज मैच के सभी टिकट काउंटर खोलने के कुछ घंटे बाद ही बिक गए।

कोई टिप्पणी नहीं: