बाबा रामदेव अब नमक तेल बेचेंगे. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 1 मार्च 2012

बाबा रामदेव अब नमक तेल बेचेंगे.


योग गुरू बाबा रामदेव पतंजलि आयुर्वेद के उत्पादों को गुरुवार से खुले बाजार में उतारने जा रहें हैं और इसकी घोषणा वो दिल्ली में करेंगे। 

बाबा रामदेव का कहना है कि अब वे आयुर्वेदिक उत्पादों के साथ-साथ साबुन, आटा, तेल और नमक लेकर बाजार में उतरने जा रहे हैं। 100 से ज्यादा एफएमसीजी प्रोडक्ट वे गुरुवार को लॉच करने जा रहे हैं और मकसद है मल्टीनेशनल कंपनियों के प्रोडक्ट्स के मुकाबले स्वदेशी सामानों को खड़ा करना।

आयुर्वेदिक उत्पादों के बाज़ार में लाने से पहले अपना मकसद और मंशा जाहिर करते हुए कहते हैं रामदेव ने कहा कि देश में विदेशी कंपनियों के हस्तक्षेप और षड्यंत्र से भारत की अर्थव्यवस्था की मुक्ति इसका मकसद है।

पहले चरण में पतंजलि आयुर्वेद के उत्पाद दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और चंङीगढ में उतारे जाएंगे और फिर अप्रैल में पूरे देश के बाजार में उतरने की तैयारी है। बाबा रामदेव अपना लक्ष्य सुनाते हुए कहते हैं कि मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले दिनों में पतंजलि दो हज़ार करोड़ उत्पाद बाज़ार में लाने में सफल होगा। पहले योग गुरु, फिर काला धन और भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर आंदोलन और अब स्वदेशी उत्पादों का व्यापार, बाबा रामदेव की मानें तो ये काम भी देश सेवा को ही समर्पित है। रामदेव के मुताबिक वो अपने प्रोडक्ट्स का प्रचार भी खुद करेंगे। 

2 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

buy tramadol cod online tramadol 24 - tramadol 50mg dogs side effects

बेनामी ने कहा…

great site www.liveaaryaavart.com. Offtopic: DDo you like the new Tarantino film "Django Unchained"?"
penis sizing [url=http://buyzithromaxwithoutprescription.com/#pdaffytf]zithromax[/url] carolina community pharmacy greenwood sc