धोनी का रेसिंग टीम लांच. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

मंगलवार, 28 अगस्त 2012

धोनी का रेसिंग टीम लांच.


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने बाइक प्रेम के लिये मशहूर हैं और अब उन्होंने एफआईएम सुपरस्पोर्ट विश्व चैम्पियनशिप में अपनी रेसिंग टीम लांच की है. यह चैम्पियनशिप अगले साल मार्च में भारत में होने वाली विश्व सुपरबाइक चैम्पियनशिप की सहयोगी रेस है. 

एमएसडी आर एन रेसिंग टीम इंडिया 17 रेस की चैम्पियनशिप की चेक गणराज्य में होने वाली 10वीं रेस के जरिये पदार्पण करेगी. यह अगले पूरे सत्र में भाग लेगी. टीम के दो ड्राइवरों में फ्रांस के फ्लोरियन मारिनो और ब्रिटेन के डेन लिनफुट शामिल हैं.

मारिनो चार बार के सुपरस्टोक 600 रेस विजेता हैं और पिछले साल होंडा डब्ल्यूएसएस के राइडर थे. लिनफुट 2008 में दो बार सुपरस्टोक 600 रेस जीत चुके हैं. टीम का बेस ब्रिटेन में होगा और इसके तकनीकी निदेशक एंड्रयू स्टोन होंगे.

टीम प्रिंसिपल अमित सैंडिल ने कहा कि उनका लक्ष्य एशिया में खेल को लोकप्रिय बनाना है.

कोई टिप्पणी नहीं: