मध्‍यप्रदेश सरकार का संरक्षण प्राप्‍त है आसाराम को : दिग्विजय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 अगस्त 2013

मध्‍यप्रदेश सरकार का संरक्षण प्राप्‍त है आसाराम को : दिग्विजय

आसाराम प्रकरण पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि आसाराम को मध्‍यप्रदेश सरकार का संरक्षण प्राप्‍त है, जिससे कि वह पुलिस के सामने हाजिर नहीं हो रहे हैं. साथ ही उन्‍होने आसाराम से अपील की है कि वह भागें नहीं बल्कि कानूनी कार्यवाही का सामना करें.

 मध्‍य प्रदेश के धार जिले के कुक्षी कस्‍बे में अपने काफिले पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये पथराव पर उन्‍होने कहा है कि इस हमले का कारण यही है कि कांग्रेस के सम्‍मेलनों में हजारों लोग इकट्ठा हो रहे हैं. जिससे कि प्रदेश की भाजपा सरकार बौखला गयी है. दिग्विजय ने कहा कि हमें प्रशासन की तरफ से जानकारी मिली है कि लोग काले झंडे दिखा रहे हैं, जय श्री राम और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. लेकिन अभी तक हमारी सुरक्षा के कोई व्‍यापक प्रबंध नहीं किये गये हैं. दिग्विजय ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि झाबुआ क्षेत्र के हमारे सम्‍मेलनों में भारी संख्‍या में लोग एकत्र हो रहे हैं. जिससे कि सरकार बौखला गयी है. हमारे काफिले पर हमले कर गाडि़यों के शीशे तोड़ दिये गये और गाली गलौज की गई. आसाराम को मध्‍यप्रदेश भाजपा का संरक्षण हासिल है.

दिग्विजय सिंह इन दिनों कांग्रेस नेताओं द्वारा लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर देश के अलग अलग हिस्‍सों में सम्‍मेलन किये जा रहे हैं, हालांकि अभी आये चुनावी सर्वे में यह पता चला है कि मध्‍य प्रदेश में शिवराज के नेतृत्‍व में भाजपा फिर से सरकार बनाने में कामयाब रहेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: