पटना के एक फ़्लैट में बम विस्फोट - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 31 मार्च 2015

पटना के एक फ़्लैट में बम विस्फोट

बिहार की राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर कॉलोनी के एक फ्लैट में सोमवार रात एक टाइमर बम फट गया. इस विस्फोट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने घटनास्थल से दो जिन्दा बम भी बरामद किए हैं, जिसे बाद में निष्क्रिय कर दिया गया.


पुलिस के अनुसार, भूतनाथ रोड के सेक्टर तीन के ब्लॉक 12 स्थित एक फ्लैट में हुए बम विस्फोट के बाद पुलिस ने घटनास्थल से दो बम भी बरामद किए हैं, जिन्हें रात में निष्क्रिय कर दिया गया.

पटना के पुलिस उप महानिरीक्षक उपेन्द्र कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया, "फ्लैट में एक बम फटा, जबकि दो जिन्दा बम बरामद किए गए हैं. दोनों बमों को निष्क्रिय कर दिया गया है. जिस फ्लैट में विस्फोट हुआ है, उसके मालिक की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है." उन्होंने बताया कि इस विस्फोट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, बम में जो घड़ी लगी थी वह लोटस कंपनी की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम के मंगलवार को पटना पहुंचने की संभावना है. गौरतलब है कि इसी कंपनी की घड़ी का इस्तेमाल पटना में वर्ष 2013 में गांधी मैदान और बोधगया में हुए विस्फोट में किया गया था.

कोई टिप्पणी नहीं: