प्रधानमंत्री मोदी बिहार में चुनाव जीतने का सपना देख रहे है : कांग्रेस - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 21 अगस्त 2015

प्रधानमंत्री मोदी बिहार में चुनाव जीतने का सपना देख रहे है : कांग्रेस

modi-dreaming-in-bihar-congress
कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में आसन्न विधानसभा चुनाव से पूर्व कुछ घोषणाएं करके बिहार में चुनाव जीतने का सपना देख रहे है । बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता सुमन कुमार मल्लिक ने आज यहां कहा कि श्री मोदी की इस चालबाजी को बिहार की जनता बखूबी समझ रही है ।लोकसभा चुनाव में देश की जनता को गुमराह करने वाले प्रधानमंत्री अब बिहार विधान सभा चुनाव को देखते हीं प्रदेश की जनता को सब्जबाग दिखलाने का प्रयास कर रहे है । श्री मल्लिक ने कहा है श्री मोदी अपनी जन सभाओं में चुनावी पर्यटक बनकर थोथी घोषणाएं तो कर जाते है लेकिन उनको अमलीजामा कब पहनाया जायेगा इस पर वह किसी प्रकार की घोषणा से बचते रहते है । कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सोलह माह पूर्व बिहार के लिये विशेष पैकेज का जो वादा किया था उसे तो पूरा किया ही नहीं और अब नये पैकेज की घोषणा कर लोगों को सब्जवाग दिखलाते चल रहे है ।उन्होंने कहा कि  किसानों के कल्याण राजमार्ग ग्रामीण सड़क विद्यत. पेट्रोलियम एवं गैस रेलवे शिक्षा . कौशल विकास . स्वास्थ्य . पर्यटन की दिशा में पूर्ववर्ती केन्द्र की कांग्रेस सरकार द्वारा केन्द्रीय योजनाएं क्रियान्वित हैं और केन्द्र सरकार इस राशि को देने हेतु पूर्व से ही बाध्य है । श्री मल्लिक ने कहा कि राशि के अभाव में बिहार के राज मार्ग जर्जर है । प्रधानमंत्री ग्राम्य सड़क योजना में राशि नहीं देने के कारण योजनाएं अधूरी पड़ी है । ऐसे स्थिति में इस तरह की आधारहीन तथ्यहीन घोषणा कर प्रधानमंत्री बिहार की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है । 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि देश प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा के चाल चरित्र चेहरा को अच्छी तरह से जान चुकी है और अब किसी झांसे में नहीं आने वाली है । उन्होंने कहा कि अच्छे दिन लाने की घोषणा करने वाली भाजपा सरकार के भष्टाचार . महगाई . युवाओं को रोजगार से वंचित करने की नाकामियों को बिहार की जनता पूर्णरूप से जान चुकी है और आने वाले विधान सभा चुनाव में गुमराह करने वाली भाजपा गठबंधन को सबक सिखायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: