राजद के दवाब में काम कर रही नीतीश सरकार : शाहनवाज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 31 जनवरी 2016

राजद के दवाब में काम कर रही नीतीश सरकार : शाहनवाज

nitish-government-in-lalu-presure-shahnawaz
किशनगंज 31 जनवरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि बिहार की नीतीश सरकार पूरी तरह से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दवाब में काम कर रही है और इसी कारण राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गयी है। श्री हुसैन ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि प्रदेश में सत्तारुढ़ महागठबंधन सरकार में राजद सबसे बड़ा दल है इसलिये सरकार में ज्यादा दबाव उसी का रहता है । जब पिछली सरकार में भाजपा नीतीश जी के सहयोगी दल के रुप में थी तो उनका दबाव सहयोगी दल पर रहता था । इस सरकार में सबसे बड़े सहयोगी दल के नाते राजद का दवाब सरकार पर रहना स्वभाविक है । 

भाजपा प्रवक्ता ने राज्य में लगातार गिरती कानून-व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि राज्य में कानून का राज स्थापित होना चाहिए क्योंकि बिहार के लोगो ने मुख्यमंत्री को जनादेश दिया है । उन्होंने कहा कि इस जनादेश पर अब खरा उतरने की बारी मुख्यमंत्री की है । स्मार्ट सिटी परियोजना को लेकर श्री कुमार के केन्द्र सरकार लगाये गये आरोप के जवाब में श्री हुसैन ने कहा कि आरंभिक तौर पर राज्य के तीन शहर मुजफ्फरपुर , भागलपुर और बिहारशरीफ को चिन्हित किया गया है , लेकिन सूबे की सरकार ने स्मार्ट सिटी का पैमाना भेजने में विलम्ब किया जिसके चलते पहले चरण में इन शहरों को शामिल नहीं किया गया । उन्होंने जोर देकर कहा कि दूसरे चरण में राज्य के चिन्हित तीन स्मार्ट सिटी बनना तय है । 

कोई टिप्पणी नहीं: