भाजपा से हाथ मिलाकर जदयू सरकारी पार्टी बनकर रह गई : लालू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 9 अगस्त 2017

भाजपा से हाथ मिलाकर जदयू सरकारी पार्टी बनकर रह गई : लालू

jdu-become-government-party-lalu-yadav
पटना 09 अगस्त, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिलाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) अब सरकारी पार्टी बनकर रह गयी है। श्री यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव को भी धोखा दिया है। उन्हें ऐसी जानकारी मिली है कि श्री यादव जब पटना आयेंगे तो हवाई अड्डा पर श्री कुमार के इशारे पर उनका विरोध किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जदयू कार्यकर्ताओं को श्री शरद यादव पर पानी का बोतल फेंकने और काला झंडा दिखाने का निर्देश दिया गया है। राजद अध्यक्ष ने कहा कि श्री शरद यादव जदयू के संसथापक हैं और उनसे उनकी पार्टी राजद तथा कांग्रेस का गठबंधन बना रहेगा। 


राजद अध्यक्ष ने कहा, “श्री कुमार के ‘लालच भारत छोड़ो’ नये नारे पर मेरा कहना है कि भ्रष्टाचार से भी बड़ा अपराध सत्ता का लालच होता है। असली लालच राजनीति का है जिसके लिए श्री कुमार ने बार-बार पलटी मारी और अब दूसरे को उपदेश देते चल रहे हैं।” उन्होंने कहा कि अंग्रेजों जैसी शासन व्यवस्था आज देश में हो गयी है।  श्री यादव ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) ने आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों का साथ दिया था। भाजपा और आरएसएस की आजादी की लड़ाई में कोई भूमिका नहीं थी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जदयू को चबा लिया है। आरएसएस- भाजपा के साथ जदयू बी टीम बनी हुयी है।  राजद अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट में 800 करोड़ रुपये का गिट्टी घोटाले का खुलासा किया गया था और इस घोटाले में उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा विधान मंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी और उनके भाई का हाथ है। इस घोटाले का वह जल्द ही पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार को यह बताना चाहिए कि बालू के कारोबारी सुभाष प्रसाद यादव को बालू का ठेका किसने दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं: