सीहेार (मध्यप्रदेश) की खबर 01 जुलाई - Live Aaryaavart

Breaking

रविवार, 1 जुलाई 2018

सीहेार (मध्यप्रदेश) की खबर 01 जुलाई

सोमवंशी क्षत्रिय समाज की बैठक हुई 

sehore news
सीहेार। रविवार को सोमवंशी क्षत्रिय  समाज मध्य प्रदेश की प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक गीता मानस भवनों में आयोजित की गई ।  मध्य प्रदेश से समाज के पदाधिकारी गण बैठक में शामिल हुए । सहस्त्रबाहु भगवान और मां हिंगलाज के चित्र पर माल्यार्पण कर विधिवत बैठक का शुभारंभ किया गया । बैठक में समाज के उत्थान व्यापक विस्तार के लिए चर्चा की गई । बैठक में  प्रदेश अध्यक्ष  सुरेश चंद्र वशिष्ठ, मोहन भानगढ़  शिवनारायण, नवीन,राजेश, शिव नारायण, महेश्वर ओम प्रकाश, ब्रज मोहन खत्री बैजनाथ  गौतम  गिरीश वशिष्ठ प्रदीप वशिष्ठ अशोक वशिष्ठ हरिओम वशिष्ठ महेंद्र वशिष्ठ जितेंद्र धीरज खत्री मनोज गौतम राहुल वशिष्ठ माधव सोलंकी रवि गौतम अशोक  पटेल  ने सहयोग दिया। 

दिव्या हम शर्मिदा है, दरिंदे अब तक जिंदा है, मातृशक्ति के सम्मान में शिवसेना मैदान में 
युवासेना कार्यकर्ताओं ने नदी चौराहा फूंक ा पुतला 
sehore-news
सीहोर। दिव्या हम शर्मिदा है, दरिंदे अब तक जिंदा है,मातृशक्ति के सम्मान में शिवसेना मैदान में, नारों के साथ रविवार को युवासेना के वार्ड चार के कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में नदी चौराहा पर मंदसौर घटना के अपराधियों इरफान और आरिफ के पुतले का दहन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा की प्रदेश की शिवराज सरकार कहती है की बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं की बात करती है लेकिन प्रदेश में कोई भी बेटी सुरक्षित नहीं है। प्रदेश सरकार बेटियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है परिणाम स्वरूप बेटियों के साथ अत्याचार लगातार हो रहे है। शिवसेना युवासेना मातृशक्ति के सम्मान में हमेशा मैदान में खड़ी रहेगी। पुतला दहन में जिला प्रचारक आकाश रावत, शुभम पाटीदार, दीपक परमार, अतुल त्रिवेदी, शुभम मांझी, प्रमोद राठौर, बल्ली रेकवार, मनीष, नुकुल, सस्कार, हिमाशु, विकास, गौरव, पकंज, रोहित, हर्ष, रोहन, नेतिक, रोहित, अंकुश, सागर, अंकित, रितिक, आदर्श, हर्ष, राम वर्मा, देवराजपूत, मन्नू शर्मा, मानव, भव्य आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

भ्रष्टाचार पर झाडू चलाकर व्यवस्था को दुरूस्त करने का काम करेगी आप ,  मूलभूत सुविधाओं को मुददा बनाकर लड़ेंगे चुनाव 

  •  पानी शिक्षा बिजली सड़क और स्वास्थ्य यही है जनता का हक- बघेल 

sehore news
सीहोर। नागरिकों को वर्तमान सरकार मूलभूत सुविधाएं देने में भी असफल है शुद्ध पानी, नियमित बिजली, सस्ती शिक्षा और ईलाज के लिए जनता तरस रहीं है। अनेक गांवों की सड़कों पर चलना भी ग्रामीणों के लिए दुष्वार है। ग्रामीण अंचलों के स्कूलों की हालत नहीं सुधर रहीं है। सरकार केवल झुमलेबाजी कर रहीं है। महिलाओं के साथ दुष्कर्म अत्याचार हो रहे है। नर्मदा नदी से बेरोकटोक रेत का उत्खन्न हो रहा है। अफसरों से त्रस्त जनता कानून अपने हाथ में लेने को विवश हो रहीं है। किसानों के साथ सरकार अन्याय हीं कर रहीं है। भ्रष्टाचार पर झाडू चलाकर व्यवस्था को दुरूस्त करने का काम आप करेंगी।  नागरिकों के साथ मिलकर मूलभूत सुविधाओं के लिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में उतरेगी उक्त बात रविवार को पत्रकार वार्ता में विधानसभा सीहेार के आप प्रत्याशी कृष्णपाल सिंह बघेल ने कहीं। भोपाल नाका स्थित भवन में वार्ता के दौरान बघेल ने पत्रकारों के सवालों के जबाव देते हुए कहा कि शहर की सड़कों के  हालात किसी से छीपे नहीं है सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधि हीं एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है प्रमुख विपक्षी दल अधिक कुछ करने को तैयार नहीं है। प्रदेश में पक्ष विपक्ष की भूमिका निभा रहे दोनों दलों की कहनी और करनी जनता समक्ष चुकी है जनता को तीसरे ईमानदार दल के स्वच्छ छबि के नेतृत्व की जरूरत है। किसानों को सरकार ने ठगा है डीजल के दाम बढ़ रहे है किसानों को आज भी उपज के दाम सहीं नहीं मिल रहे है। खाद बीज के नाम पर लोन देकर किसानों सरकार ने कर्जदार बनाकर दबा दिया है। शिक्षा बिकाउ कंपनी के तरह हो चुकी है सरकार ने स्वयं के सरकारी स्कुल बंद कर निजी स्कूलों कोंं प्राथमिकता दी है जिस से गरीब तबके के बच्चों को सहीं शिक्षा नहीं मिल रहीं है शिक्षित युवाओं को सरकार केवल रोजगार देने के सपने दिखा रहीं है और पकोड़े तलने के लिए बोल रहीं है। नौकरी आवेदन के नाम पर करोड़ों रूपए बेरोजगारों से वसूले जा रहे है। शुद्ध पानी के नाम पर मटमेला गंदा पानी दिया जा रहा है। शहर में हीं सीवेज की पाईप लाईन में लीकेज हो रहे है प्रदुषित पानी लोगों के घरों तक पहुंच रहा है। नागरिक मांग कर रहे है लेकिन समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा है। आप पार्टी ने घर घर जाकर नागरिकों से संपर्क किया है,नागरिकों ने आप को  समर्थन दिया है आप पार्टी का चुनाव चिंह झाडू है भ्रष्टाचार पर झाडू चलाकर व्यवस्था को दुरूस्त करेंगे। वार्ता के दौरान विधानसभा सहप्रभारी एचपी मल्हौत्रा, विधानसभा कोषाध्यक्ष रामचंद्र कोटिया, विधानसभा सचिव विश्वास बगवैया, युवा संयोजक अनुराग मिश्रा, आपकार्यकर्ता राजेश राय, शिवनाराण लोधी, जयंत दासवानी सहित अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद थे।

वारिष्ठ कांग्रेस नेता जफरलाला के भ्राता अमानउल्ला लाला के निधन पर शोक श्रद्धांजली 

sehore newsसीहोर। वारिष्ठ कांग्रेस नेता जफरलाला के भ्राता अमानउल्ला लाला के अनायास निधन पर जिला झुग्गी झोपड़ी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरेंद्र खंगराले पूर्व पार्षद, क्षेत्रीय पार्षद श्रीमति आरती खंगराले द्वारा डॉ अम्बेडकर पार्क  में रविवार को शोकसभा का आयोजन कर श्रद्धांजली आर्पित की गई। तथा शोकाकुल परिवार को ईश्वर से दुख सहन की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई। इस अवसर पर प्रमुख रूप से इछावर विधायक शेलेंद्र पटेल, सीहेार जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष कमलेश कटारे, दर्शन सिंह वर्मा, मोहम्मद शमीम अहमद , डॉ अनीस खान, पार्षद गण रामप्रकाश चौधरी विवेक राठौर, रमेश राठौर, शेख रईस, मोहम्मद नसीर खान, ओंकार यादव, मोहन ठेकेदार, शोभाराम अहिरवार, रामभरोश आर्य,आनंद प्रसाद, जमना प्रसाद, श्यामलाल महोबिया, रामभोराश आर्य, मीरा रेकवार, कमला यादव, लक्ष्मी यादव, संगीता रेकवार,इत्यादी लोग मौजूद थे।

चार अगस्त को विशाल त्रिशूल दिक्षा कार्यक्रम हिन्दू महाकुंभ, शामिल होंगे डॉ प्रवीण भाई तोगडिया, ग्यारह हजार कार्यकर्ताओं को प्रदान किए जाएंगे त्रिशूल 
अंतराराष्ट्रीय हिन्दू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल की जिला बैठक आयोजित 
sehore news
सीहोर। जिला मुख्यालय स्थित हंसदास मठ मंदिर परिसर में रविवार को अंतराराष्ट्रीय हिन्दू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल की जिला बैठक का आयोजन किया गया। बैठक का शुभारंभ रामदरबार के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। बैठक में संतश्री हरिराम दास महाराज का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अतुल राठौर काका ने संबोधित किया। आगामी चार अगस्त को सीहेार जिला मुख्यालय पर विशाल त्रिशूल दिक्षा हिन्दू महाकुंभ का कार्यक्रम होगा। जिस में ग्यारह हजार कार्यकर्ताओं को त्रिशूल प्रदान किए जाएंगे। इस कार्यक्रम में संगठन के अंतराराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रवीण भाई तोगडिय़ा सम्मिलित होंगे। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर सभी जिला पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई। बैठक में दिनेश राठौर को राष्ट्रीय व्यापारी परिषद का जिला उपाध्यक्ष, जितेंद्र बिसोरिया को राष्ट्रीय बजरंग दल नगर अध्यक्ष, रवि माहेश्वरी को नगर उपाध्यक्ष, बंटी राय को राष्ट्रीय किसान परिषद नगर अध्यक्ष, संजय ठाकुर सीहेार को तहसील ग्रामीण अध्यक्ष, अनौखीलाल परमार को तहसील ग्रामीण उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।  चार अगस्त को होने वाले विशाल हिन्दू महाकुंभ के संबंंध में विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में प्रमुख रूप से ज्ञान सिंह मेवाड़ा, मनीष मेवाड़ा, शंकर ठाकुर, पृथ्वी सिंह मेवाड़ा, प्रकाश परमार, पप्मी मेवाड़ा, तरूण राठौर, अंकित व्यास, मदन मेवाड़ा, राहुल राजपूत, राजकुमार सेन, नवीन राठौर, पप्पू गुरूदेव, सुनील परमार, संतोष शोभाखेड़ी, मुकेश परमार, विकाश राठौर, अवदेश राठौर, छोटू शर्मा, गोलू बेरागी, शुभम राठौर, कमलेश, हेमंत परमार, मनोज जितेंद्र मीणा, बलवंत मेवाड़ा, दिलीप परिहार, साौरभ ठाकुर, श्यामबाबू, प्रवीण मालवीय लक्की ठाकुर, अमित, सन्नी सहित जिला व तहसील के समस्त पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। 
एक टिप्पणी भेजें
Loading...