बिहार : बिजली विभाग की अकर्मण्यता के कारण अंधेरे का चादर - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 8 दिसंबर 2018

बिहार : बिजली विभाग की अकर्मण्यता के कारण अंधेरे का चादर

क्रिसमस और न्यू ईयर गिफ्ट में उपभोक्ताओं को ट्रांसफार्मर मिले: राजन 
बख्तियारपुर , 8 दिसम्बर। बिजली विभाग की अकर्मण्यता के शिकार होने से समूचे बख्तियारपुर चर्च क्षेत्र अंधेरे के चादर में है।साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी से निवेदन है कि शक्तिशाली ट्रांसर्फामर लगा दें।
पटना महाधर्मप्रांत में  है  बख्तियारपुर पल्ली इस पल्ली के पल्ली पुरोहित हैं साबू डेविस। पल्ली पुरोहित ने जानकारी दी है बख्तियारपुर बाईपास और कैथोलिक चर्च के बीच सड़क की रोशनी अत्यंत ही कम है। ट्रांसर्फामर की क्षीण शक्ति रहने के कारण  लॉ वाल्टेज बरकरार है। जिसके कारण स्वाभाविक अंधेरा का साम्राज्य प्रसार हो गया है। उन्होंने कहा कि यहां कम रोशनी होने के कारण छोटी-बड़ी दुर्घटना घटती रहती है।संभावित दुर्घटना को टालने के लिए यह जरूरी है कि यहां ट्रांसर्फामर की शक्ति को शक्तिमान कर दिया जाए।

प्लीज! कुछ कर दिए सी.एम. डी. प्रत्यय अमृत 
elctric-failure-bakhtiyarpur
कई माह से बख्तियारपुर  में लॉ वोल्टेज की समस्या है।कई बार लोकल ऑफिसर के पास जाकर लॉ वोल्टेज की समस्या की जानकारी दी गयी।पर समाधान न निकला। यहां के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। इसका एकमात्र समाधान है कि यहां ट्रांसफार्मर को बहुत मजबूत कर दिया। यह कम्पनी का दायित्व भी है कि उपभोक्ताओं की समस्या का समाधान करें। बी.जे.पी. के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री राजन क्लेमेंट साह ने  सी.एम.डी.से निवेदन है कि उपभोक्ता हित में जल्द से जल्द कदम उठाएं। आने वाले क्रिसमस व न्यू ईयर का गिफ्ट दें। 
एक टिप्पणी भेजें