बिहार : पटना में कश्मीरियों पर हमला शर्मनाक, देश में उन्माद फैला रही है भाजपा: माले - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 16 फ़रवरी 2019

बिहार : पटना में कश्मीरियों पर हमला शर्मनाक, देश में उन्माद फैला रही है भाजपा: माले

तीन कश्मीरी अस्पताल में भर्ती, उनके साथ मारपीट व गाली गलौज की घटना को दिया गया अंजाम.माले विधायक महबूब आलम व अन्य माले नेताओं ने किया पीड़ितों से मुलाकात.डीजीपी से कहा कश्मीरी समुदाय की सुरक्षा की गारंटी करे.
attack-on-kashmiri-in-patna-shamefull
पटना 15 फरवरी 2019, भाकपा-माले ने पुलवाना कांड की आड़ में भाजपाइयों द्वारा कश्मीरियों के खिलाफ उन्माद फैलाने के प्रयासों की तीखी आलोचना की है. माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने कहा कि पुलवाना की दर्दनाक घटना से आज पूरा देश मर्माहत है लेकिन भाजपाई इसकी आड़ में देश के भीतर कश्मीरियों के खिलाफ उन्माद भड़काकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकना चाहते हैं. इसे हम कभी स्वीकार नहीं करेंगे. आज 16 फरवरी को माले विधायक महबूब आलम, केंद्रीय कमिटी के सदस्य अभ्युदय, सरोज चैबे, रणविजय कुमार, रामबलि प्रसाद, आइसा नेता मोख्तार, सुधीर कमार, अजय, संतोष आर्या, आलोक आदि नेताओं ने पटना के बुद्धमार्ग स्थित कश्मीरी समुदाय द्वारा हर साल लगाए गए मेले का दौरा किया, जहां कल भाजपाई-सांप्रदायिक तत्वों ने उनके उपर जानलेवा हमला किया था. इस हमले में तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. दहशत का माहौल ऐसा था कि लोग आराम से मार खाते रहे. माले विधायक ने डीजीपी बिहार से वार्ता की और इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप की मांग की. वार्ता के उपरांत पटना रेंज के डीआईजी घटनास्थल पर पहुंचे और कश्मीरी समुदाय की सुरक्षा का आश्वासन दिया. आइसा-इनौस द्वारा कल 17 फरवरी को पटना में पुलवाना में आतंकी हमले के शिकार सेना के जवानांे को श्रद्धांजलि दी जाएगी. साथ ही, भाजपा द्वारा कश्मीरी समुदाय के लोगों को प्रताड़ित करने के प्रयासों के खिलाफ प्रतिरोध सभा का भी आयोजन किया जाएगा. 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...