बेगूसराय : नगर काली स्थान ॐ श्रृंगार के पास से एक लड़की हुई लापता - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 9 मार्च 2019

बेगूसराय : नगर काली स्थान ॐ श्रृंगार के पास से एक लड़की हुई लापता

girl-lost-begusaray
ये जो लड़की आप लोग फोटो में देख रहे हैं, वो कल काली स्थान ओम श्रृंगार दुकान के निकट से 08/03/2019 को  3:30 बजे से लापता है, आशंका इनके परिवार वालों के द्वारा जताई जा रही है की इनकी बेटी को किसी ने अगवा कर लिया है ।  Saint_Paul_Senior_Secondary_School_Bahdarpur_Begusarai की 10th की छात्रा है ये लड़की । इस बार ये CBSE  बोर्ड 10 th  का परीक्षा दे रही थी । मात्र एक Exam दे सकी । इनके माता पिता और 2 बहनों का रो रो के हाल बहुत ही ज्यादा खराब है ।

* लड़की का नाम- अवनी कुमारी 
* पिता का नाम- विपिन कुमार रॉय 
* माता का नाम - प्रेमा कुमारी 
* घर का पता- डॉ पी गुप्ता रोड, रतनपुर नियर पानी टंकी । 
   
अब देखना ये है कि मामले का निपटारा बेगूसराय पुलिसप्रशासन कितना जल्दी कर पाती है।ये बेगूसराय निवासी के साथ साथ पुलिसप्रशासन के लिये भी एक चुनौती ही है कि अपराध इस कदर हावी होता जा रहा है और पब्लिक या पुलिसप्रशासन कुछ भी कर पाने में असमर्थ दिख रही है।किसी बच्ची का अपहरण हो जाता है और मीडिया या सोशल मीडिया के अलावा किसी को कुछ पता ही नहीं चल पाता है।आखिर ऐसे वारदातों का जिम्मेवार है कौन?समाज या पुलिसप्रशासन? शायद पुलिसप्रशासन से ज्यादा जिम्मेवार है समाज।जिस वक्त लड़की का अपहरण हुआ क्या उस वक्त वहाँ कोई आदमी,कोई दुकानदार कोई राहगीर वहाँ मौजूद नहीं था,जबकि उस वक़्त दिन के 03:30 या 04:00 बज रहे होंगे। काली स्थान जबकि बेगूसराय का सबसे वयस्त स्थान है यहाँ लगभग 24सो घंटे लोगों का आवागमन जारी ही रहता है।यह कालीस्थान नगर भवन से सौ मीटर के फासले पर है और यहाँ यातायात पुलिकर्मी भी लगभग मौजूद ही रहते हैं और यूँ कहें तो ये एक तिमुहानी है एक साम्हो पथ जो कि दक्षिण से उत्तर की ओर आई है एक सीधा मेन रोड शहर का है जो हर हर महादेव से फुटकर मेन बाजार,कालीस्थान बिष्णुपुर होते हुए खातोपुर में पुनः एन एच 31 से ।मिल जाती है।यहाँ इतनी भीड़ होती है कि कभी कभी तो घण्टों यातायात बाधित ही जाता है पुलिसकर्मियों के रहते हुए भी,और यहां से किसी बचव्ही का अपहरण हो जाना अपने आप मे वक सवाल खड़ा ही जाता है।मामला क्या है ये कहना मुश्किल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...