लोगों को बांट रही है कांग्रेस : भाजपा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019

लोगों को बांट रही है कांग्रेस : भाजपा

congress-is-dividing-people
नयी दिल्ली 16 अप्रैल, भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्ता से हटाने के लिए मुसलमानों से एकजुट होने की विपक्षी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि लोगों को बांटना कांग्रेस के डीएनए में है। यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के कटिहार में सिद्धू द्वारा दिए गए भाषण का वीडियो दिखाया। इस वीडियो क्लिप में पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू कह रहे हैं कि देश में अल्पसंख्यक, अररिया में बहुसंख्यक हैं और यदि उन्होंने एकजुट होकर मतदान किया तो मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी।


कांग्रेस की आलोचना करते हुए भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा, ‘‘बांटना कांग्रेस के डीएनए में है। यह पार्टी में कोई नयी बात नहीं है।’’  भाजपा की आलोचना करने के लिए उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया क्षेत्र के 64 प्रतिशत अल्पसंख्यकों से एकजुटता की अपील करना देश के लिए कैसे मददगार है।उन्होंने आरोप लगाया कि भले ही कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हो लेकिन अब वह ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ को बढ़ावा दे रही है। वह सैनिकों की बहादुरी के सबूत मांग रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...