आतंकवाद पर नकेल कसना सपा-बसपा के वश की बात नहीं : मोदी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 28 अप्रैल 2019

आतंकवाद पर नकेल कसना सपा-बसपा के वश की बात नहीं : मोदी

sp-bsp-can-not-control-terrorism-modi
सीतापुर 27 अप्रैल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद पर लगाम कसना समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बूते की बात नहीं है। श्री मोदी ने चौथे चरण के प्रचार के अंतिम लम्हों में यहां मिलेट्री ग्राउंड पर एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा “ बुआ बबुआ की सरकार गांव के गुण्डों को तो ठीक कर नहीं पायी तो देश क्या ठीक कर पायेगी। आतंकवाद, नक्सलवाद से निपटना इनके बूते की बात नही है। यह काम देश में एक मजबूत सरकार ही कर सकती है। ” उन्होने कहा “ आतंकवाद के मसले पर आज पूरी दुनिया हमारे साथ खड़ी है। देश के मन से पता चल रहा है कि विपक्षी नेताओं के लटके चेहरे मोदी को पहले गाली देते थे। अब वो लोग ईवीएम को कोस रहे हैं। विपक्ष में अफरा तफरी मची है। कर्नाटक मे जब सरकार बनी तो वहाॅ विपक्ष के सारे लोग एकत्रित हुए लेकिन विदा होते होते सब अलग हो गये। क्या राहुल गांधी को शरद पवार के साथ देखा है। जाति पाति के समीकरण को आधार मानने वाली कांग्रेस बसपा सपा को सत्ता में आना जनता ने मुश्किल कर दिया है। उन्होने कहा कि वर्ष 2014 से पहले की सरकारों ने घोटालों की भरमार थी। 2014 के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने के बाद देश का सम्मान बढा है। आज भारत चाैथी अंतरिक्ष महाशक्ति बन गया है। आज आतंकवाद का मुकाबला बेहतर ढंग से हो रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक पर सारा विश्व भारत के साथ हो गया क्योंकि भारत आतंकवाद से लड़ रहा है। आतंकवाद खत्म होना आवश्यक है यह काम एनडीए सरकार ही कर सकती है।

कांग्रेस की की आलोचना करते हुए उन्होने कहा “ वह तो सैनिकों के अधिकारों को कम करने की बात करते हैं। लेकिन आतंकवाद इससे नही हटेगा। कांग्रेस सपा-बसपा की सोच का परिणाम देश भुगत चुका है। आपका चौकीदार आपकी समस्याये समाप्त करने के लिए महामिलावटी गठबंधन यह भी काउंटर बन्द हो जायेगा। इस पर जनता जल्द ही ताला लगाने जा रही है। उन्होने कहा “ हमारा लक्ष्य बिना किसी भेदभाव के जीवन के स्तर को ऊॅचा उठाना है। काला बाजारी रोकना है। किसानों की फसलों का वाजिब मूल्य दिलाना है। किसान सम्मान की पहली किस्त सवा करोड़ किसानों के खाते में पहुंच गयी है। 23 मई के नतीजे के बाद कुछ और बड़े काम करने हैं। उन्होने कहा किसान छोटे दुकानदारों को भी पेंशन, वर्ष 2022 तक हर गरीब को पक्का मकान रेलवे और सड़कों की अनेकों सुविधायें के साथ ही ऋषि मुनियों की तपोस्थली नैमिष के विकास पर विशेष काम किया जायेगा। श्री मोदी ने कहा कि मै देश को अगड़ा बनाउंगा मै जातिगत राजनीति नहीं करता। बिना रुके आपके सपनों को पूरा करने तथा आर्शीवाद लेने आया हॅू। सबका साथ सबका विकास यही एनडीए का मूल मंत्र है।इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, शिव प्रताप शुक्ला केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश के काबीना मंत्री बृजेश पाठक के साथ लखीमपुर के सांसद अजय मिश्रा टेनी रेखा वर्मा, राजेश वर्मा, विधायक उपस्थित रहे। इस बीच प्रधानमंत्री के आगमन पर भाजपा लाखों की भीड़ का अनुमान कर रही थी लेकिन तेज धूप और धूल भरी आंधी में पानी के टैकरों के छिड़काव के बावजूद हर आदमी को धूल से सराबोर कर दिया। मोदी के आगमन के पहले पण्डाल का पाइप गिर जाने से साउण्ड व्यवस्था एवं बिजली व्यवस्था दोनो प्रभावित हुए लेकिन शीघ्र ही उसको चालू कर लिया गया। मोदी के भाषण में लोग बीच से ही उठकर जाने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पानी आदि की बहुत अच्छी व्यवस्था की थी लेकिन समय से उसका सदुपयोग नही हो पाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...