बिहार : ऐक्टू ने शत्रुध्न सिन्हा व मीसा भारती को विजय बनाने की अपील - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 17 मई 2019

बिहार : ऐक्टू ने शत्रुध्न सिन्हा व मीसा भारती को विजय बनाने की अपील

★महागठबंधन समर्थित शत्रुध्न सिन्हा व मीसा भारती को विजय बनाने की अपील।★रोजगार व व्यवसाय बन्दी करने वाले भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट बन्दी का आह्वान।
acctu-suport-mahagathbandhan
 पटना,17 मई 19 ऐक्टू राष्ट्रीय सचिव व माले नेता रणविजय कुमार ने आगामी 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान के पूर्व आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अंतिम चरण के सभी आठों व खासकर पटना साहिब से महागठबन्धन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुध्न सिन्हा व पाटलिपुत्रा क्षेत्र से महागठबन्धन समर्थित राजद प्रत्याशी मीसा भारती को भारी मतों से विजय बनाने की अपील क्षेत्र के मतदातों से किया है। माले नेता रणविजय ने जारी बयान में कहा कि देश को बचाना,देश के संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिये भाजपा को हराना आज देश के लोगों के सामने सबसे बड़ी चुनौती और कार्यभार है। उन्होंने कहा कि मोदी-साह की जोड़ी के नेतृत्व वाली भाजपा राज के 5 साल में किसानों के बाद सबसे ज्यादा मार देश के फैक्ट्री व असंगठित मजदूरों व मध्यवर्ग के पढ़े लिखे नौजवानों पर पड़ी है।उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 30 लाख से अधिक  रिक्त पड़े सरकारी पदों पर बहाली नहीं कर व 5 लाख से अधिक सरकारी पदों को समाप्त कर वैसे लाखों करोड़ों परिवार जिनके जीवन जीने का आधार नौकरी था के लाखो बेरोजगार नौजवानों को मोदी सरकार ने अंधी गली में पहुंचाने व इन परिवारों को बीच चौराहे पर ला खड़ा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नौकरी पर जीने वाले लाखों मध्यवर्ग परिवारों की जिंदगी पर मोदी सरकार कहर बन कर टूटी है और इस मध्यवर्ग , मजदूर - किसान विरोधी,संविधान व लोकतंत्र विरोधी मोदी सरकार के खिलाफ मतदान करने की अपील उन्होंने मतदाताओं से किया है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा नोटबन्दी व जीएसटी को देश पर जबरन थोप कर रोजगार बन्दी तथा व्यवसाय बन्दी करने वाले भाजपा प्रत्याशियों को इस चुनाव में धूल चटाने तथा भाजपा के लिए वोट बन्दी का आह्वान करते हुए पटना साहिब से शत्रुध्न सिन्हा व पाटलिपुत्रा से मीसा भारती को भारी मतों से विजय बनाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि मोदी साह की जोड़ी ने देशी विदेशी पूंजीपतियों के हित मे आज़ादी के दौर में हासिल मजदूरों के अधिकारों व कानून को बदलने का काम किया जिसे देश के कम लोग ही जानते है ,उन्होंने कहा कि 44 श्रम कानूनों को 4 कोड में तब्दील कर मज़दूरों को कम्पनी मालिकों का गुलाम बनाने का काम किया और इसी  तरह तमाम नियमित काम मे ठेका -मानदेय प्रथा को लागू कर बिहार के दसियों लाख से अधिक और देश भर के करोड़ों नियोजित शिक्षकों ,आशा-रसोइया व इन जैसे लोगों को आधुनिक गुलाम बनाने का काम मोदी सरकार ने किया । ऐक्टू सह माले नेता ने शत्रुध्न सिन्हा को व मीसा भारती को आवाज उठाने व संघर्ष करने वाला तथा भाजपा प्रत्याशी रविशंकर व रामकृपाल को  दरबारी नेता बताते हुए पटना साहिब से शत्रुध्न सिन्हा को तथा पाटलिपुत्रा से मीसा भारती को विजय बनाने की अपील क्षेत्र के मतदाताओं से किया है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...