बिहार : एआईएसएफ और आरवाईए का आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन। - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 29 मई 2019

बिहार : एआईएसएफ और आरवाईए का आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन।

aisf-rya-protest-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त) छात्र-युवाओ का जत्था बैनर,पोस्टर और झंडा लिए बढ़ते अपराध पर रोक लगाओ, अपराधियो के शिकार हुए नागरिकों को न्याय दो,अपराधी-पुलिस-प्रशासन गठजोड़ मुर्दावाद,जैसे नारे लगाते हुए अम्बेडकर चौक स्थित जिला कार्यालय से निकल कचहरी रोड,थाना चौक, नगरपालिका चौक होते हुए समाहरणालय के दक्षणी द्वार पर पहुँच कर प्रदर्शन में तब्दील हो गया।जिसका नेतृत्व आइसा जिला सिचिव अभिषेक आनंद व प्रशांत कश्यप ने की,इस मौके पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए आइसा के राज्य सह-सचिव वतन कुमार ने कहा कि आपराध नियंत्रण करने में जिला प्रशासन पूरी तरह विफल हो गई है।जिले में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।आये दिन जिले में हत्या,अपहरण,रेप और लूट जैसी अपराधिक घटनाएं दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन कारवाई की बात तो दूर, पुलिस-प्रशासन पीड़ित लोगो की बात भी सुनने को तैयार नही है,जो निंदनीय है। 

दक्षिणी द्वार पर छात्रों का जत्था।
आइसा के जिला अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचन्ड जीत के बाद देश भर में सरकार के संरक्षण में उत्पात-उन्माद व आपराधिक घटनांए बढ़ गया है। जिससे अच्छूता बेगुसराय नहीं है।हाल के दिनों में जिले में वामपंथियों,दलितों,गरीबो,पत्रकारों एवं अल्पसंख्यकों पर भाजपा-आरएसएस समर्थित अपराधियों का हमले बढ़ते ही जा रहे हैं।फेरी करने वाले मुस्लिम नौजवान मो० कासिम पर जनलेवा हमला,प्रेमी जोड़ों की निर्मम पिटाई ,कॉमरेड फागों तांती व व्यवसायीक पृथ्वी चौधरी की हत्या इसी कड़ी के रूप में है।इन सभी मामलों में अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है जो पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़ा करती है।मौके पर आरवाईए के जिला संयोजक मो० मोबस्सीर अहमद ने कहा कि जिले में हत्या,लूट व अपहरण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई करने के बजाए उदासीन बनी हुई है।जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है।अगर यही सिलसिला प्रशासन,सरकार और अपराधियों का जारी रहा तो जनता खुद अपनी सुरक्षा में उतरेगी।आने वाले दिनों में हमारा संगठन छात्र-नौजवान और न्याय पसंद नागरिकों को संगठित कर जिले भर में आन्दोलन तेज करेगी।मौके पर माले के नगर सचिव राजेश श्रीवास्तव,आइसा के जिला उपाध्यक्ष सलमान राईन,जीशान अली,फ़िरोज़ शेख,इरशाद पठान,अविनाश कुमार,विक्रांत सिंह,सन्नी कुमार,एजाज हक़ सहित अन्य लोगो ने भी अपनी बातें रखी।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...