बिहार : शराब पीने के लिये पैसे नहीं नतीजा पत्नी और साले को मारा चाकू,पत्नी की हालत गंभीर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 13 जुलाई 2019

बिहार : शराब पीने के लिये पैसे नहीं नतीजा पत्नी और साले को मारा चाकू,पत्नी की हालत गंभीर

attack-wife-for-alcohal-bihar
अरुण कुमार (आर्यावर्त) दहेज में शराब के लिए पैसे नहीं मिलने के कारण एक सनकी युवक ने अपनी पत्नी तथा साले को चाकू मारकर घायल कर दिया।इतना ही नहीं चाकू मारने के बाद गंभीर हालत में पत्नी और साले को छोड़कर मौके से फरार हो गया।आपको बताते चलूँ कि ये घटना बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार की है।फिलहाल अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।दरअसल परिहारा की रहने वाली सोनी कुमारी की शादी 05 वर्ष पूर्व बखरी बाजार निवासी संतोष कुमार मिश्र से हुई थी।शादी के वक्त से ही संतोष कुमार शराब पीने का आदी था और प्रतिदिन शराब का सेवन करता था।समय बीतने के साथ ही जब संतोष कुमार की जमा पूंजी समाप्त हो गई तब उसने पत्नी का जेवर भी बेचकर शराब में उड़ा दिया।उसके बाद संतोष कुमार ने पत्नी पर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाने लगा और पैसे माँगकर नहीं लाने पर पत्नी से हरदिन मारपीट मारपीट करता था। बीती रात भी जब संतोष कुमार मिश्र को शराब की तलब लगी तो उसने पत्नी से पैसे की मांग की।उसके इस रवैये पर टांग आकर और हारकर पत्नी सोनी ने अपने भाई को मोबाइल के द्वारा सूचना दिया और अपने घर बुलाया।बहन की पीड़ा सुनकर जब भाई संजीत कुमार बहन से मिलने पहुंचा और जैसे ही संतोष कुमार मिश्र को पता चला कि संजीत कुमार ने पैसे नहीं लाए हैं तब उसने पत्नी सोनी कुमारी तथा साला संजीव को चाकू मारकर घायल कर दिया तथा मौके से फरार हो गया।आनन-फानन में आज स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती तो करा दिया है।जहां सोनी कुमारी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।वहीं संजीत को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है।अब देखना ये है कि इस तरह के पागलों के लिये कानून और पुलिसप्रशासन क्या कुछ कर भी पाती है या नहीं।फिलहाल तो पुलिस के तरफ से कोई कार्यवाई की सूचना नही है।

कोई टिप्पणी नहीं: