इंतजार की घडि़यां हुई खत्‍म,12 जुलाई को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘राज तिलक’ - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 10 जुलाई 2019

इंतजार की घडि़यां हुई खत्‍म,12 जुलाई को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘राज तिलक’

bhojpuri-cinema-raj-tilak
पटना (आर्यावर्त संवाददाता) 10 जुलाई, 2019 : भोजपुरी सिनेमा की धार को बदलने वाले निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी की अपकमिंग फिल्‍म ‘राज तिलक’ 12 जुलाई को रिलीज को तैयार है। इस फिल्‍म के लिए दर्शकों का इंतजार अब खत्‍म होने वाला है, क्‍योंकि फिल्‍म इसी सप्‍ताह रिलीज हो रही है। जहां एक ओर फिल्‍म ‘राज तिलक’ को लेकर पूरी कास्‍ट एंड क्रू एक्‍साइटेड हैं, वहीं फिल्‍म क्रिटिक्‍स और भोजपुरिया दर्शकों में भी अरविंद अकेला कल्‍लू – सो‍नालिका प्रसाद स्‍टारर फिल्‍म ‘राज तिलक’ के लिए उत्‍साह है।

निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने फिल्‍म को रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां कर ली हैं। वे इस बारे में कहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा और दर्शकों के मिजाज में ‘राज तिलक’ जैसी फिल्‍मों से तब्‍दीली आ रही है, जो हमारे लिए अच्‍छी बात है। हमारी पिछली फिल्‍म ‘डमरू’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जो अब नेशनल अवार्ड की ओर दस्‍तक देने को तैयार है। यह बताता है कि अगर भोजपुरी में समय के अनुसार, कथ्‍य को ध्‍यान में रखकर क्‍वालिटी इंटरटेंमेंट लाया जाये, तो दर्शकों को भी पसंद आयेगी। क्रिटिक्‍स भी इंप्रेस होंगे और उन लोगों का ध्‍यानाकर्षण भी होगा, जो भोजपुरी को अश्‍लीलता समझकर दूर हैं।

निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि ‘राज तिलक’ विशुद्ध रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी और उनको एहसास भी करायेगी कि बगैर गंदगी के फिल्‍म की मेकिंग हो सकती है। मेरी अब तक की सभी फिल्‍मों को सराहना मिली है। यह फिल्‍म उनसे भी आगे की चीज है। एक बार फिर मुझे भरोसा है कि दर्शकों का प्‍यार तो मिलेगा ही, साथ ही महिलाएं अपने परिवार के साथ बढ़चढ़ कर फिल्‍म देखने सिनेमाघरों की ओर रूख करेंगी।

गौरतलब है कि फ़िल्म 'राज तिलक' के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह हैं। फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं और पीआरओ प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। इस फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका,ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...