बिहार : जबरन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने को ले गया - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 21 जुलाई 2019

बिहार : जबरन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने को ले गया

हंगामा तेज होने पर पुलिस को लाठी चटकानी पड़ी, वाहनों को आग के हवाले कर दिए
forced-postmortem
पटना,21 जुलाई। आज राजधानी पटना में बेखौफ  अपराधियों ने बीच सड़क पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी . वहीं, इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और दुकानें बंद कर दी गई . घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी . लेकिन मृतक के परिजन हंगामा किए. बिहार की राजधानी पटना में रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बीस साल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना राजीव नगर के नेपाली नगर की है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. मृतक की पहचान राजीव नगर के रहने वाले बीस वर्षीय विशाल के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे स्कॉर्पियो में सवार अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को घेरकर गोलियों से भून दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. घटना के बाद इलाके में बढ़ते तनाव के मद्देनजर पुलिस अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं, विशाल की हत्या का आरोप लोग पानापुर की जिला पार्षद माला राय के बेटे के ऊपर लगा रहे हैं. घटना को लेकर नाराज लोगों ने पहले उसके घर का घेराव किया. उसके बाद घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. 

आक्रोशित लोगों का आरोप है पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर की है. जहां खुलेआम अपराधियों ने एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 12 से अधिक की संख्या में आए और युवक की हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान विशाल के रूप में की गई है. खबरों के मुताबिक, रविवार को एक गाड़ी में सवार होकर एक दर्जन अपराधी आए और बीच सड़क पर विशाल को घेर लिया. जब उसने भागने की कोशिश की तब अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया. इस घटना के बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गए. वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप पानापुर के जिला पार्षद और आरजेडी नेता माला राय के बेटों पर लगाया है. घटना के बाद नाराज लोगों ने माला राय के घर को घेर लिया और घर के अंदर तोड़फोड़ की है. आरोप है कि पुलिस के पास भी 10 दिन पहले मामला गया था लेकिन पुलिस ने उस वक्त कुछ नहीं किया. घटना के बारे में पुलिस अभी कुछ भी नहीं कह रही है. केवल जांच की बात कर रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि पुरानी रंजीश में यह हत्या की गई है. राजीव नगर थाने से 300 मीटर की दूरी पर हत्या, आक्रोशित लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज शहर के चर्चित इलाके राजीव नगर में युवक की हत्या कर दी गई है. वारदात राजीव नगर थाने से 300 मीटर की दूरी पर हुई है. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.जिला पार्षद के बेटे पर हत्या का आरोप लगा जमकर तोड़फोड़ की गई.कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। खटाल में आग लगा दी गई. सूचना पर डीजीपी लॉ एंड आर्डर के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया. हत्या क्यों की गई अभी ये बात साफ नहीं हो सकी है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर में हुई है. यहां देव बिहार कॉलोनी के रहने वाले विशाल (20) की गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर दी गई. मृतक अॉटो चलाता था. जबकि पिता सिरदा राय खटाल संचालक हैं और दूध बेच कर गुजारा करते हैं. आरोप है कि रविवार की सुबह 9:30 बजे के करीब घर से घुसकर विशाल की हत्या कर दी गई.वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...