बेगूसराय : गंगा नदी में डूबने से दो भाइयों की हुई मौत - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 27 अगस्त 2019

बेगूसराय : गंगा नदी में डूबने से दो भाइयों की हुई मौत

two-boy-died-in-ganga
अरुण कुमार (आर्यावर्त) मोकामा गंगा नदी में डूबने की बड़ी घटना सामने आ रही है।नदी में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद घोसवरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

घोसवरी थाना के पैजना गांव की घटना
 प्राप्त जानकारियों के अनुसार घोसवरी थाना क्षेत्र के पैजना गांव की यह घटना है।बताया जा रहा है कि पैजना गांव में दो बच्चे बारी नदी किनारे बैठकर खेल रहे थे।नदी में कंकड़ फेंकने के दौरान ही एक का पैर फिसला और वह पानी में डूबने लगा।उसको बचाने की कोशिश में दूसरे  ने भी पानी मे उतरा पानी की तेज रफ्तार की वजह से दूसरे की भी जान चली गई।मृतकों की पहचान राजा कुमार और प्रिंस पासवान के तौर पर की गई है।सुबह उनका शव बरामद किया गया।
घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। पूरा गांव जुट गया इस खबर को सुनते ही।एक का ननिहाल पैजना गांव था और वह रक्षाबंधन के मौके पर अपने ननिहाल आया था।घटना के बाद उनके सगेवाले और महिलाएं बेसुध थी।घोसवरी थानाध्यक्ष संजीव मौवार ने किसी तरह समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया।पैजना मालपुर के मुखिया दिनेश गोप द्वारा सरकारी योजनाओं के इतर अपने तरफ से दस हजार रूपए पीड़ित परिवारों को दिया उनके भाई धर्मवीर यादव ने भी पीड़ित परिवार को अपनी तरफ से सहायता प्रदान की।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...