खगड़िया : एक महिला और साथ में नवजात की हुई रेल हादसे में मृत्यु - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 16 सितंबर 2019

खगड़िया : एक महिला और साथ में नवजात की हुई रेल हादसे में मृत्यु

two-dead-khagariya-rail-accident
अरुण कुमार (आर्यावर्त) इस वक्त की सबसे अहम और दर्दनाक घटना खगड़िया रेल पथ की है।जहाँ रेेेल में चढ़ने के क्रम में भीड़ की वजह से रेल से कटकर माँ और नवजात की मौत हो गई है।खबर के मुताबिक हादसा खगड़िया के गौछारी स्टेशन के पास की है,जहाँ कटिहार से बरौनी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार होने के दौरान माँ और नवजात की मौत हो गई।बताया जाता है कि ट्रेन में भीड़ होने के कारण महिला बच्चे के साथ गिर गई,जिसके कारण ट्रेन के चपेट में आने से दौनो की मौत हो गई,वहीं इस हादसे में पति की जान बाल-बाल बच गई।मृतक गौछारी नवटोलिया की रहने वाली थी।
हादसे की जानकारी मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस घटना से आहत मृतक के परिजनों का रो-रोकर  दयनीय स्थिति बन गई है।         

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...