बिहार : अपराधियों के बांहों में दीघा थाना क्षेत्र,रंगदारी की मांग - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 26 नवंबर 2019

बिहार : अपराधियों के बांहों में दीघा थाना क्षेत्र,रंगदारी की मांग

मछली कारोबारी सुबह-सुबह बाजार समिति जा रहा था. इसी दौरान कुर्जी पुल संख्या 81 के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसे अपना निशाना बनाया. अपराधियों ने स्कूटी में रखे हुए पांच लाख रुपये कैश लूट लिया. ये पूरी वारदात दीघा इलाके में हुई है. फिलहाल अपराधियों को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है.
crime-in-digha-patna
पटना,26 नवम्बर. पटना में अपराधियों का तांड़व थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कुर्जी पुल  गेट संख्या 81 के पास की है जहां दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर मछली कारोबारी से 5 लाख रूपए और स्कूटी लूट कर फरार हो गए. राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में कुर्जी पुल के निकट अपराधियों ने आज मछली व्यवसायी से 5 लाख रूपए और स्कूटी लूट ली. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दानापुर से पटना की ओर मछली व्यवसायी जीतेन्द्र कुमार स्कूटी से जा रहे थे तभी कुर्जी पुल के निकट दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उन्हें रोक लिया.इसके बाद अपराधियों ने व्यवसायी से स्कूटी और 5 लाख  रूपए लूट लिये. इस सिलसिले में व्यवसायी ने संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मछली व्यावसाई से लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी का माहौल है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस इलाके में लगे मां केफे के पास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना ने पटना में एक बार फिर से पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

संत जेवियर कॉलेज कर्मी से एक लाख रंगदारी देने की मांग
दीघा थाना पुलिस न शराब कारोबारी और न अपराध रोकने में अक्षम है.अपराध को रोकने में दीघा पुलिस बेदम नजर आ रही है.बांसकोठी मस्जिद के सामने रहने वाले शख्स को बदमाशों ने घर से बुलाकर मैनरोड पर गोली मारकर चलते बने.इस हत्या कांड के  अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस को खुली चुनौती देकर संत जेवियर कॉलेज के कर्मी को एक लाख रूपए रंगदारी देने की मांग कर दी है अपराधी के बढ़े मनोबल के बल पर मोबाइल से धमका दिया कि एक हफ्ता के अंदर रंगदारी नहीं देने से परिवार और तेरा अंजाम बुरा कर देंगे.

सिग्नेचर ब्रिज अपार्टमेंट में रहने वाले स्टीव गुंजन की आल्टो कार की सुराग नहीं
बिहार के साथ दीघा में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. हत्या और लूट जैसे आम बात हो गई है. कुर्जी पुल के पास स्थित सिग्नेचर ब्रिज अपार्टमेंट में रहने वाले स्टीव गुंजन की कार शातिरों ने चोरी कर ली. स्टीव ने इस संबंध में दीघा थाने में लिखित शिकायत की है. उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को मैंने बचत बाजार के पास ही कार पार्क की थी. 20 नवंबर की शाम में कार वहीं लगी हुई थी.21 नवंबर को जब ऑफिस जाने के लिए कार लेने गया तो कार वहां से गायब थी.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...