बिहार : नीतीश के गृह जिला नालंदा में भी बदमाश बेलगाम - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 3 दिसंबर 2019

बिहार : नीतीश के गृह जिला नालंदा में भी बदमाश बेलगाम

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में भी बदमाश बेलगाम हो गए हैं। बेखौफ होकर अज्ञात बदमाशों ने एक युवक, उसकी गर्भवती पत्नी और दो साल की बच्ची की हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाशों ने तीनों शवों को पानी से भरे पइन में फेंक दिया। 
crime-in-nalanda
बिंद,3 दिसम्बर। नालंदा जिले के बिंद थाना इलाके के मसियाडीह गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया।आशंका जताई जा रही है की हत्या करने के बाद तीनों का शव गांव के पइन में फेंक दिया गया। बता दें कि जब ग्रामीण अहले सुबह खेत की ओर जा रहे थे तो उन्होंने गर्भवती महिला और बच्ची का शव देखा जबकि दोपहर बाद उसी स्थान से उसके पति का भी शव मिला। एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से गांव में मातम फ़ैल गया है। गांव वालों ने बताया की सुबह युवक अपनी पत्नी और बच्चे का इलाज कराने बाहर गया था शाम को वापस ससुराल लौटते समय बादमाशों ने तीनों की हत्या कर शव को पइन में फेंक दिया। सुबह जब पत्नी और बच्ची का शव मिला तो परिजन पति पर हत्या की आशंका जाहिर कर रहे थे, लेकिन दोपहर बाद जब दामाद का शव भी उसी जगह मिला तो सभी के होश फाख्ता हो गए। अभी तक जो सूचना मिली है उसके अनुसार बदमाशों ने बिहारशरीफ से इलाज कर घर लौटने के दौरान मीसियाडीह गांव के पास युवक, उसकी पत्नी और बच्ची की हत्या कर दी। एक दिन पहले ही युवक अपनी गर्भवती पत्नी से मिलने ससुराल आया था। युवक बख्तियारपुर के मीशी गांव का रहने वाला था और उसका ससुराल मीसियाडीह में है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राकेश कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर गांव वालों की मदद से शव को पइन से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी कुछ बोलने से इनकार किया है। इस ट्रिपल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई है।नालंदा में एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है। पहले पइन से गर्भवती महिला और बच्ची का शव बरामद किया गया।इसके बाद महिला के पति का भी शव बरामद किया गया है। घटना बिन्द थाना क्षेत्र के मासियाडीह गाँव की बताई जा रही है। महिला के शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं।जिससे महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है।गाँव में तीन शव के मिलने से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...