जमशेदपुरः बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की बैठक, चुनावी महौल का लिया फीडबैक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 2 दिसंबर 2019

जमशेदपुरः बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की बैठक, चुनावी महौल का लिया फीडबैक

nadda-meeting-jamshedpur
जमशेदपुर (प्रमोद कुमार झा) जमशेदपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के एक सांगठनिक कार्यक्रम में पहुंचे और बैठक की. इस बैठक में उन्होंने चुनावी माहौल पर फीडबैक लिया और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया. वहीं, उन्होंने कहा कि चुनाव में नारों से नहीं बल्कि कुशल रणनीति और उनके क्रियांवयन से ही जीत होती है.  इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव में नारों से नहीं बल्कि कुशल रणनीति और उनके क्रियांवयन से ही जीत होती है. सांगठनिक दृष्टिकोण से बूथ स्तरीय कमिटियां निर्णायक और महत्वपूर्ण दायित्वों का निर्वाहन करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने सी श्रेणी के बूथों (कमजोर बूथ) से पचास फीसदी वोट बीजेपी के पक्ष में प्राप्त करने की कार्य योजना के साथ कार्यकर्ता सघन प्रचार अभियान चलाने को कहा. पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, भवन प्रभारी से लेकर लाभार्थी सम्मेलन और चुनाव प्रबंधन पर भी उन्होंने फीडबैक लिया. जे पी नड्डा ने कहा कि अगले चार दिनों में पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पचास घरों तक कम से कम दो बार सीधा संपर्क करे और लोगों को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करे. वहीं, तीन दिसंबर को बिष्टुपुर के गोपाल मैदान में निर्धारित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा को लेकर भी तैयारियों पर चर्चाएं हुईं. इस जनसभा में शहरी कार्यकर्ताओं के अलावा सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों से भी पार्टी कार्यकर्ता शामिल हो सकें, इसको लेकर जरूरी निर्देश दिए गए. बैठक में विशेष रूप से बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री सुरेश पुजारी भी मौजूद रहें. उन्होंने भी चुनावी दृष्टिकोण से विधानसभा स्तरीय प्रमुख कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और महत्वपूर्ण टिप्स दिए.

कोई टिप्पणी नहीं: