खुलासे के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने किया सगाई का ऐलान - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 1 जनवरी 2020

खुलासे के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने किया सगाई का ऐलान

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 2020 का आगाज फटाफट क्रिकेट स्टाइल में अपने रिलेशनशिप के साथ साथ सगाई के ऐलान के साथ किया है।
hardik-pandya-annonce-engagement
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 2020 का आगाज फटाफट क्रिकेट स्टाइल में अपने रिलेशनशिप के साथ साथ सगाई के ऐलान के साथ किया है। उन्होंने साल 2020 की शुरुआत बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्‍टानकोविच के साथ अपनी रिलेशनशिप की पुष्टि के साथ की। नए साल पर पांड्या ने नताशा के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘साल की शुरुआत मेरी आतिशबाजी के साथ।’ प्रशंसक हार्दिक के पहले धमाके से उबरे नहीं थे तब तक उन्होंने इंन्सटाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट कर अपनी नताशा के साथ अपनी सगाई का भी ऐलान कर दिया। नए साल के पहले दिन हार्द‍िक और नताशा दोनों ने अपने फैंस को गुड न्‍यूज दी। समंदर की लहरों के बीच क्रूज पर हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया और नताया ने किस करके उनका प्रपोजल स्‍वीकार किया। दोनों सितारों ने सगाई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं। बता दें कि नताशा स्‍टानकोविच गानों में परफॉर्म करती हैं और असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी गजब की फॉलोइंग है। वह अक्‍सर बिकिनी में कहद ढाती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्‍वीर सामने आते ही क्रेजी हो जाते हैं। नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और वहीं से उन्‍होंने अपनी एजुकेशन पूरी की है। बेले डॉन्‍स में महारत रखने वाली नताशा ने मॉडलिंग की है और साल 2012 में वह मुंबई आईं। नताशा बिग बॉस के आठवें सीजन का हिस्‍सा रह चुकी हैं। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: