जमशेदपुर : एक महीने से गायब है शिव, लड़के की मां ने कहा- बहू ने बेटे को उतार दिया है मौत के घाट - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020

जमशेदपुर : एक महीने से गायब है शिव, लड़के की मां ने कहा- बहू ने बेटे को उतार दिया है मौत के घाट

एक महीने से परसुडीह थाना क्षेत्र के राहरगोड़ा निवासी शिव प्रसाद शर्मा उर्फ राजेश गायब है. शिव की मां ने बहू पर ही हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 
blame-to-kill-sonblame-to-kill-son
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र के राहरगोड़ा निवासी शिव प्रसाद शर्मा बीते एक माह से गायब हैं. इस मामले मेंत्र शिव के परिजनों ने बुधवार को जिले के उपायुक्त से मिलकर सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से न्याय कर जांच करने की बात कही. शिव की मां राधिका देवी ने अपनी बहू चांदनी पर आशंका जताते हुए कहा कि बहू, बेटे को हमेशा प्रताड़ित करती थी. जिस कारण वह परेशान रहता था. उन्होंने बताया कि उनके बेटे की शादी 2018 में धनबाद की रहने वाली चांदनी से हुई थी. चांदनी खुद तलाकशुदा थी. शादी के कुछ दिन बाद चांदनी अपने पति और सास को प्रताड़ित करती थी और घर से अलग रहने लगी थी. कुछ दिन बाद शिव घर पहुंचा और मां से आपबीती सुनाया और पत्नी से जान का खतरा होने की बात कही. उसके बाद वह वापस अपने घर चला गया. घर जाने के ठीक एक दिन बाद शिव प्रसाद शर्मा गायब हो गया है और अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. शिव की मां का आरोप है कि उनकी बहू ने शिव की हत्या करवा एक मासूम बच्ची को छोड़ कर खुद फरार हो गई है. मुख्यमंत्री से पीड़ित महिला ने न्याय की गुहार लगाते हुए उपायुक्त और एसएसपी से पूरे मामले की जांच कर बहू पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...