घर से लापता महिला को महिला अधिवक्ता ने घर में किया कैद, परिजनों ने लगाए कई गंभीर आरोप - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020

घर से लापता महिला को महिला अधिवक्ता ने घर में किया कैद, परिजनों ने लगाए कई गंभीर आरोप

जादूगोड़ा निवासी संतोषी बेरा नाम की एक महिला को एक महिला अधिवक्ता ने अपने घर में कैद कर रखा है. गायब महिला के परिजनों की शिकायत पर पता चला है कि वो एक अधिवक्ता के घर में है. वहीं परिजनों ने महिला अधिवक्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.
women-lawyer-kidnap-women
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) जादूगोड़ा निवासी संतोषी बेरा को एक महिला अधिवक्ता ने अपने घर में कैद कर रखा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब गायब महिला के परिजन जिले के पुलिस इंस्पेक्टर के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचे. जिस महिला को कैद कर रखा गया है. वह महिला संतोषी बेरा है. महिला के परिजनों ने बताया कि दिनांक 19 फरवरी को महिला अपने घर से शौचालय जाने की बात कह कर घर से निकली थी. आठ दिनों के बाद भी महिला वापस नहीं लौटी. जब महिला वापस नहीं लौटी तो स्थानीय थाना में गुमशुदगी का एक मामला दर्ज कराया गया. एक दिन बाद 20 फरवरी को साकची के महिला थाना से जादूगोड़ा से गायब महिला के मायकेवालों के पास फोन आया और कहा गया कि आपकी बेटी ने परिवारवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती है. पीड़ित महिला के परिजन साकची स्थित महिला थाना पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बताया कि आपकी बेटी अपने पति से तलाक चाहती है. महिला के परिजनों ने बताया कि इन सबके पीछे आरटीआई थाना अंतर्गत एमआईजी की रहने वाली एक महिला अधिवक्ता का हाथ है. संतोषी बेरा तलाक के बारे में कुछ नहीं कह रही है. उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं है. अधिवक्ता जबरन प्राथमिकी दर्ज कराकर तलाक दिलाना चाहती हैं. पीड़ित के परिजनों ने महिला अधिवक्ता पर आरोप लगाया कि महिला अधिवक्ता देह व्यापार कराना चाहती है और बहला-फुसलाकर तलाक दिला रही है. पीड़िता के पूरे परिवार ने एसपी को एक पत्र लिखकर गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है कि न्याय नहीं मिला तो पूरे परिवार सहित आत्मदाह कर लेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं: