बिहार : पटना में बम विस्फोट से गांधी मैदान इलाके में मची अफरातफरी, 7 घायल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 10 फ़रवरी 2020

बिहार : पटना में बम विस्फोट से गांधी मैदान इलाके में मची अफरातफरी, 7 घायल

● दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त, मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे गिरे● पटना के पीएमसीएच में घायलों को कराया गया भर्ती
bomb-blast-patna-7-injured
पटना (आर्यावर्त संवाददाता)  पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के दलदली रोड पर स्थित एक मकान में सोमवार सुबह विस्फोट हो गया। हादसे में 7 लोग घायल हो गए हैं। गांधी मैदान इलाके में सोमवार सुबह बम विस्फोट की खबर से अफरातफरी मच गई। पुलिस के मुताबिक एक घर में बम विस्फोट हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। इसमें एक वृद्धा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि इस घर में बम रखा गया था, दो घरों को नुकसान पहुंचा है। घायलों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए वहीं उस मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे। लोगों ने बताया कि लगातार दो जोरदार धमाके हुए हैं। बम धमाके के कारण जहां कमरे की दीवार गिर गई वहीं रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया साथ ही आसपास के मकान की खिड़कियां भी चटक गईं। पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया बम ब्लास्ट बताया है। पुलिस का कहना है कि एफएसएल की टीम आने के बाद ही विस्तार से जानकारी मिल पाएगी। धमाका होते ही इलाके में हड़कंप मच गया, लोग इधर-उधर भागने लगे। मौके पर मौजूद मकान के मालिक ने बताया कि घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है उसमें किराएदार रहते हैं और वो ऑटो चलाते थे।

कोई टिप्पणी नहीं: