बिहार : 25000 सदस्य जो बनाएंगे उन्हें लोजपा देगी टिकट - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 8 फ़रवरी 2020

बिहार : 25000 सदस्य जो बनाएंगे उन्हें लोजपा देगी टिकट

ljp-bihar-ticket-criteria
बेगूसराय (अरुण शाण्डिल्य) लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का हुआ फरमान जारी।बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एलजेपी तैयारी में जुट गई है।लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज कहा कि पार्टी किसी को भी टिकट ऐसे ही नहीं दे देगी।पहले कई तरह से परखा जाएगा।

25 हजार सदस्य बनाने वाले के नामों पर होगा विचार।
चिराग ने कहा कि संभावित उम्मीदवारों के नामो  पर ऐसे लोगों के नामों पर संसदीय दल विचार करेगी जो अपने क्षेत्र में कम से कम 25 हजार सदस्य बनाए हो और अपने क्षेत्र में बूथ कमिटी बनाएंगे।ऐसे लोगों के नामों पर विचार किया जाएगा।जो इस मानक पर खरे उतरेंगे उनका नाम ही फाइनल किया जाएगा।

पार्टी को मजबूत करने के लिए करेंगे यात्रा और रैली
चिराग पासवान के लिए यह चुनाव चुनौती है,क्योंकि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद झारखंड में बुरी तरह से चुनाव हार चुके हैं।ऐसे में चिराग पासवान यहाँ पर चुनावी मुद्दों को लेकर एक-एक कदम संभलकर रखने वाले हैं।चुनाव से पहले चिराग पासवान 21 फरवरी से यात्रा पर निकलने वाले हैं।यात्रा 14 अप्रैल को समाप्त होगी और इस दिन ही गांधी मैदान में रैली भी होगी।

119 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं चिराग 
चिराग ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा 119 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है।चिराग ने स्पष्ट किया कि लोजपा वैसे सीटों पर तैयारी कर रही है जो आरजेडी और कांग्रेस की है।क्योंकि ऐसे ही सीटें लोजपा के खाते में आएगी।जिससे गठबंधन धर्म भी बना रहेगा,इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए ऐसे ही सीटों पर तैयारी की जा रही है।14 अप्रैल को लोजपा अपनी घोषणा पत्र भी जारी करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...