मंत्री बन्ना गुप्ता ने बजाई थाली, कहा- हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है झारखंड - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 22 मार्च 2020

मंत्री बन्ना गुप्ता ने बजाई थाली, कहा- हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है झारखंड

जमशेदपुर स्थित आवास पर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सपरिवार थाली और ताली बजाई.इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के नेतृत्व में इस गंभीर आपदा से लड़ने के लिए तैयार है. उन्होंने राज्यवासियों से सतर्क रहने और जागरूक रहने की अपील की है.
jharkhand-ready-for-corona-banna-gupta
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी अपने जमशेदपुर स्थित आवास पर सपरिवार थाली और ताली बजाई. इस दौरान कोरोना से लड़ने वाले वीर योद्धाओं के सम्मान में अपनी भावना पेश की. इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के नेतृत्व में इस गंभीर आपदा से लड़ने के लिए तैयार है. मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हम स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं, फिलहाल झारखंड में कोई भी केस पॉजिटिव नहीं है. स्वास्थ्य विभाग पूरी मुस्तैदी के साथ हर हालात से लड़ने को तैयार है. उन्होंने बताया कि जरूरत पड़ी तो एतिहातन कड़े कदम उठा सकते हैं. उन्होंने राज्यवासियों से सतर्क रहने और जागरूक रहने की अपील की है. बन्ना गुप्ता ने कहा कि दिन रात इस मुहिम में खड़े और सहयोग करने वाले चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ, पुलिस, प्रशासन के लोगों, मीडिया कर्मियों, सफाई कर्मियों के साथ सभी लोगों का आभार प्रकट किया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...