जमशेदपुर : कड़ाई से कराया जा रहा लॉकडाउन का पालन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 25 मार्च 2020

जमशेदपुर : कड़ाई से कराया जा रहा लॉकडाउन का पालन

  • लौहनगरी में दिख रहा प्रशासन की सख्ती का असर, कड़ाई से कराया जा रहा लॉकडाउन का पालन

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन काफी गंभीर है. लॉकडाउन की घोषणा के बाद लोग सड़क पर उतरे थे. जिसके बाद प्रशासन की सख्ती के बाद मंगलवार को सड़कों पर कम लोग निकले. उपायुक्त और एसएसपी पूरे जिले की स्थिति पर नजर बनाकर रखे हुए हैं. 
lock-down-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन काफी गंभीर है. वहीं, सरकार की तरफ से रविवार देर रात लाॅकडाउन की घोषणा की थी. लेकिन सोमवार को इस घोषणा को दरकिनार करते हुए सड़क पर निकले, हालांकि जिला पुलिस के जवानों को समझाकर सभी को घर वापस भेज दिया गया. उसके बाद जिले के उपायुक्त रविशकंर शुक्ला और एसएसपी अनूप बिरथरे ने कल ही घोषणा कर डाली थी. लाॅकडाउन का पालन शक्ति से कराया जाएगा. इधर सरकार की घोषणा का परिणाम यह निकला कि मंगलवार को लोग सड़कों पर कम निकले. शहर का सबसे व्यस्त इलाका बिष्टुपुर गोलचक्कर में कम भीड़ देखने को मिली. वहीं, इस दौरान इक्का-दुक्का वाहन ही देखने को मिले. गोलचक्कर में मौजूद जवानों ने उन लोगों को रोककर वापस घर जाने का आग्रह किया. जिले के उपायुक्त रविशकंर शुक्ला और एसएसपी पूरे जिले की स्थिति पर नजर बनाकर रखे हुए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...