जमशेदपुरः बिना पास के निकलने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, जिला प्रशासन की कड़ी चेतावनी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः बिना पास के निकलने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, जिला प्रशासन की कड़ी चेतावनी

जमशेदपुर में लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशसान ने कई कड़े कदम उठाए है. बेवजह घर से बाहर घूमने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई होगी.
administration-in-action-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना वायरस के संक्र॔मण को रोकने के उद्देश्य से केंद्र सरकार ने लाॅकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है. वहीं लाॅकडाउन को सख्ती से पालन को लेकर जिले के उपायुक्त ने सभी पुलिस अधिकारियों एवं दडाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं. डीसी ने लॉकडाउन को और सख्ती से पालन कराने के उद्देश्य यह निर्देश दिया है कि लोग जरूरत का सामान अपने सेक्टर से ही खरीद पाएंगे. उपायुक्त ने अंतर जिला सीमा पर स्थित चेक नाका पर कड़ाई से चेकिंग करने का निर्देश संबंधित अधिकारी को दिया है. उपायुक्त ने अंतर जिला सीमा से खाद्य पदार्थों एवं आवश्यक सामग्री से संबंधित गाड़ियों की जांच के पश्चात शहर में प्रवेश करने दिया जाए, यदि कोई गाड़ी में 2 से अधिक व्यक्ति हो तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने जमशेदपुर के लोगों से अपील की है कि अपने घरों से न निकलें क्योंकि जिला प्रशासन ने उनकी सुविधा को देखते हुए खाद्य सामग्री सब्जी दवा आदि होम डिलिवरी की सुविधा शुरू कराई है. उन्होंने कहा है कि घर से किसी काम से निकलते हैं तो जरूर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि बिना पास के या बिना काम के कोई भी लोग सड़क पर दिखेंगे तो जिला प्रशासन ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले लोगों पर जिला प्रशासन कानून संगत दंडात्मक कार्रवाई करेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: